Advertisement
बिलासपुर

सिम्स में मरीज के परिजन से तीन दिनों से हो रही वसूली… पकड़े जाने पर नर्स कर रही थी रुपए वापस… प्रबंधन तक पहुंची लिखित शिकायत…

बिलासपुर। सिम्स(cims) के वार्ड ब्वाय और नर्स पर एक मरीज के परिजन से अवैध वसूली का आरोप लगा है। प्रबंधन से की गई शिकायत के अनुसार नर्स ने मरीज के परिजन से बुधवार को चायपत्ती और शक्कर के नाम पर 100 रुपए वसूल लिए। मामले की शिकायत पर पहुंचे कांग्रेस नेता के सामने उसने 100 रुपए लौटाया चाहा। प्रबंधन शिकायत की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहा है।

चकरभाठा अचानकपुर निवासी सेवती गोस्वामी ने लिखित में आरोप लगाया है कि उसका पति तुकेश्वर गोस्वामी पिछले 3 दिनों से सिम्स के बर्न वार्ड में भर्ती है। पति की ड्रेसिंग के लिए वार्ड ब्वाय भरतलाल रोज 50 रुपए ले रहा है। नर्स अंजू साहू लगातार तीन दिनों से रोज सौ रुपए वसूल रही है।

सेवती गोस्वामी ने इसकी जानकारी कांग्रेस के एक युवा नेता को दी। अस्पताल पहुंचकर युवा नेता ने नर्स से पूछताछ की तो पहले तो उसने आरोपों से साफ इनकार कर दिया। सेवती गोस्वामी ने सिम्स अधीक्षक पीके पात्रा को लिखित में शिकायत की है। शिकायत में ऐसे कर्मचारियों पर तत्काल कार्रवाई की बात कही है। जिससे आरोपित स्टाफ अन्य मरीजों के परिजनों के साथ ऐसी अवैध वसूली दोबारा ना कर सके।

error: Content is protected !!