Advertisement
छत्तीसगढ़शिक्षा

छत्तीसगढ़: शराब पीकर स्कूल पहुँच गया शिक्षक, कुर्सी पर बैठते ही मारने लगा खर्राटे…

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कांसाबेल विकासखंड की एक प्राथमिक शाला में कार्यरत शिक्षक अजयदान मिंज शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर पहुंच गए और यहां बच्चों को पढ़ाने के बजाए कुर्सी पर बैठ कर ही सोने लगे. स्कूल की ऐसी हालत देखकर ग्रामीणों कक्षा के बच्चों को शिक्षक के पीछे खड़ा किया और दोनों की तस्वीरें खींच लीं. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बना लिया है, जो अब सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि यह मामला कांसाबेल के तुरंगखार प्राथमिक विद्यालय का है, जहां यह टीचर शराब पीकर स्कूल पहुंच गया था. ऐसे में सवाल यह उठता है कि यदि शिक्षक ही शराब पीकर स्कूल जाएगा, तो बच्चे क्या सीखेंगे. बता दें जब ग्रामीण शराब के नशे में धुत शिक्षक का वीडियो बना रहे थे, उस समय शिक्षक को इस बात की भनक तक नहीं लगी और वह कुर्सी में बैठा सोता रहा. वहीं शिक्षक के यूं शराब पीकर कक्षा में आने पर ग्रामीणों ने खासी नाराजगी व्यक्त की है और शिक्षक की इस हरकत को अपने बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं.

वहीं वीडियो बनाते हुए ग्रामीणों ने जब शिक्षक को उठाकर पूछा कि वह स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह शराब के नशे में चूर होकर सो रहे हैं तो शिक्षक ने ग्रामीणों के आरोपों से साफ इनकार करते हुए कहा कि उसने शराब नहीं पी है. हालांकि, शिक्षक की हालत देखकर साफ पता चल रहा है कि उसने शराब पी रखी है और उसे यह भी होश नहीं है कि वह बच्चों के सामने बैठा हुआ है.

error: Content is protected !!