Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिलासपुर: शहर विधायक शैलेश के जनदर्शन कार्यक्रम में समस्या लेकर पहुंचे आम लोग …चंदा मांगने वालों को भी नहीं लौटाया खाली हाथ…

बिलासपुर। शहर विधायक शैलेश पांडेय ने सोमवार दोपहर अपने कार्यालय में जनदर्शन लगाया। इस दौरान उनके सामने शहर में व्याप्त समस्याएं सामने आईं, जिसे जल्द ही निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान गणेश चंदा मांगने वाले युवक भी पहुंच गए, जिन्हें विधायक ने भी निराश नहीं किया।

सोमवार दोपहर विधायक पांडेय अपने दफ्तर पहुंचे भी नहीं थे कि लोगों का वहां पहुंचना शुरू हो गया था। शिवसेना और विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी विधायक के पास ज्ञापन लेकर पहुंचे थे। विधायक कार्यालय में ऐसे समस्याग्रस्त लोग भी पहुंच रहे हैं, जिन्हें पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के समर्थक भेज रहे हैं। पहले पूर्व मंत्री समर्थक समस्याग्रस्त लोगों को अपने मंत्री के पास भेजा करते थे। मगर अग्रवाल के चुनाव हार जाने के बाद पहुंचने वाले समस्याग्रस्त लोगों को पूर्व मंत्री समर्थक अब विधायक पांडेय के पास भेजने लगे हैं। विधायक पांडेय ऐसे लोगों की समस्याओं को काफी गम्भीरता सुनकर उसका निराकरण करने का भी प्रयास करते हैं।

सोमवार को बारिश के कारण जलभराव की स्थिति से छुटकारा दिलाने, तबादला करवाने, आवास तथा बच्चों की शिक्षा के लिए मदद, सरपंच द्वारा मनमानी करने, इलाज के लिए मदद दिलाने जैसी कई समस्याओं को लेकर नागरिक पहुंचे थे। विधायक पांडेय ने निगम आयुक्त, आदिवासी विकास विभाग, निजी नर्सिग होम के संचालक, जिला पंचायत सीईओ समेत कई विभागों के अफसरों को फोन करके समस्याग्रस्त लोगों की ससमस्याओं का निराकरण करने का निर्देश दिया।

error: Content is protected !!