Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिलासपुर: कांग्रेस प्रत्याशी राजेश शुक्ला की वोटरों से एक अपील…मतदान के अधिकार का जरूर प्रयोग करें… वोट देने से पहले सोचें कि कौन आपके लिए बेहतर रहेगा… झांसे, बहकावे और लालच में न आएं…

बिलासपुर। नगर निगम बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 62 के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश शुक्ला ने वोटरों के नाम एक संदेश भेजा है। उन्होंने वोटरों से कहा है कि 21 दिसंबर को वोट जरूर दें, वह भी निष्पक्ष होकर। उन्होंने कहा है कि लालच और बहकावे में आए और पांच साल के लिए नेता नहीं, बल्कि सेवक चुनें।

बिलासपुर जिले में नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार शोर थम गया है। प्रत्याशी अब व्यक्तिगत रूप से घरों-घर संपर्क कर रहे हैं। इस दौरान वे खुद के लिए वोट मांग रहे हैं। विपक्षी प्रत्याशियों की खामियों के साथ खुद की उपलब्धि और छवि को सामने रख रहे हैं। शुक्रवार की रात सभी प्रत्याशियों के लिए कत्ल की रात है। रातभर प्रत्याशी और समर्थक वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए हर नुस्खे आजमाएंगे। इस बीच वार्ड क्रमांक 62 के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश शुक्ला ने वोटरों से निष्पक्ष होकर वोटिंग करने की अपील की है। उनका कहना है कि अधिकांश प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए हर कदम उठाता है। कोई धनबल का प्रयोग करता है तो कोई बाहुबल का। कोई वोटरों को बहकाता है। ऐसे प्रलोभन और दबाव में आकर यदि वोटर वोट करता है तो उसे पांच साल तक पछताना पड़ता है। उन्होंने वोटरों से कहा है कि वोट देने से पहले एक बार जरूर सोचें कि कौन आपका कम कराएगा और अब तक कौन आपके सुख-दुख में साथ देते आया है। सिर्फ इतना ही सोच लिए तो आप मन में जीतने वाले प्रत्याशी का चेहरा साफ हो जाएगा।

error: Content is protected !!