क्राइमबिलासपुर

हाईकोर्ट अधिवक्ता लिखा कार में 70 किलो गांजा बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार महिला की तलाश…

बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलसुबह इमली पारा में 70 किलो गांजा के साथ एक कार को बरामद किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई गाड़ी के आगे और पीछे हाईकोर्ट अधिवक्ता लिखा है। कार का मालिक पहले से ही गांजा तस्करी मामले में जेल की हवा खा रहा है। सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि देर रात मुखबिर से जानकारी मिली उड़ीसा से डिजायर कार में दो लोग गांजा की तस्करी कर रहे हैं। गाड़ी का नंबर सीजी 10 AR 5431 है। नंबर प्लेट पर हाई कोर्ट एडवोकेट लिखा हुआ है। सूचना के बाद गाड़ी को लगातार सर्विलांस पर रखा गया। आज सुबह आज इमली पारा में घेराबंदी कर टीम ने गाड़ी को रोका गया।

पूछताछ के दौरान जानकारी मिली की गाड़ी का मालिक पहले से ही गांजा तस्करी मामले में जेल की हवा कहा रहा है। मे गाड़ी मालिक के पत्नी के इशारे पर गांजा उड़ीसा से बिलासपुर लाया गया है। दोनों गाड़ी सवार ने बताया कि गांजा को ग्रामीण क्षेत्र में खपाने का काम पिछले कई महीनों से किया जा रहा है।

परिवेश तिवारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम आकाश निर्मलकर और जगतराम धुरी है। आकाश निर्मलकर शांति नगर मंगला का निवासी है। जगतराम धुरी धुरीपारा मंगला में रहता है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत अपराध कायम किया गया है। पूछताछ के दौरान महिला का नाम भी सामने आया है। महिला जेल में बंद कार मालिक की पत्नी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Youtube