Advertisement
अन्य

खुशखबरी: WhatsApp पर 30 सेकेंड में मिलेगा लोन, नहीं होगी पेपरवर्क की जरूरत, जानें डिटेल…

लीडिंग क्रेडिट फर्म CASHe की तरफ से एक खास क्रेडिट सुविधा लॉन्च की गई है। यह सुविधा खासतौर पर वॉट्सऐप बिजनेस (WhatsApp Business) यूजर्स के लिए है। इसस सुविधा के तहत वॉट्सऐप बिजनेस प्लेटफॉर्म यूजर्स मात्र 30 सेकेंड में लोन हासिल कर पाएंगे। इसके लिए यूजर्स को किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होगी और ना ही कोई एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा। इसके अलावा किसी तरह के ऐप को डाउनलोड किए बिना 30 सेकेंड में लोन हासिल किया जा सकेगा।

कैसे मिलेगा लोन?

सवाल उठता है कि आखिर वॉट्सऐप से इंस्टैंट लोन हासिल करने के लिए क्या करना होगा? तो बता दें कि CASHe के सहयोग से पेश की जाने वाली इंस्टैंट लोन की सुविधा के लिए यूजर्स को WhatsApp चैट बॉक्स पर सिंपल HI मैसेज टाइप करना होगा। इसके बाद इसे +91 80975 53191 पर भेजना होगा। यह मैसेज भेजते ही वॉट्सऐप बिजनेस यूजर्स को प्री-अप्रूव्ड लोन मिल जाएगा।

कौन लोग उठा पाएंगे इस सुविधा का लुत्प

यह एक इंडस्ट्री लीडिंग पहली क्रेडिट लाइन सुविधा है। जो AI-पॉवर्ड है। इससे यूजर्स को काफी तेज और बिना किसी बाधा के तुरंत लोन हासिल करने में मदद मिलेगी। बता दें कि भारत में वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स हैं। जिसे CASHe की मदद से प्री-अप्रूव्ड लोन की सुविधा दी जाएगी। इस सुविधा का लुत्फ 24/7 उठाया जा सकेगा। इस सर्विस को कोई भी वॉट्सऐप यूजर्स उठा सकता है। यूजर्स सिंल वॉट्सऐप नंबर +91 80975 53191 पर HI मैसेज लिखकर भेजकर लोन ले पाएंगे। यह एक कॉन्टैक्टलेस मोड है, जहां से इंस्टैंट क्रेडिट हासिल किया जा सकेगा। हालांकि इस सुविधा का लुत्फ सैलरीड कस्टमर ही उठा पाएंगे।

कितना मिलेगा अधिकतम लोन?

इस सुविधा के तहत AI-पॉवर्ड मोड से KYC चेक और वेरिफिकेशन्स की प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद आपकी क्रेडिट लाइन तय की जाएगी। मतलब आपको कितना अधिकतम लोन ऑफर किया जाएगा, इसके बारे में जानकारी दी जाएगी। क्रेडिट लाइन आपकी तरफ से दी जाने वाली कुछ जानकारी के हिसाब से तय की जाएगी।

error: Content is protected !!