खेल

‘अब खेलने का नहीं *** का टाइम है’, दिनेश कार्तिक और आवेश खान के लिए वीरेंद्र सहवाग का मैसेज हुआ वायरल…

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और धाकड़ सलामी बल्लेबाज रहे Virender Sehwag ने क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन सोशल मीडिया की पिच पर अभी भी चौके और छक्के लगाते रहते हैं। भारत ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच को 82 रनों से जीता। भारत की जीत के हीरो Dinesh Karthik और Avesh Khan रहे। कार्तिक ने ताबड़तोड़ 55 रन ठोके, तो वहीं आवेश खान ने चार ओवर में महज 18 रन देकर चार विकेट चटकाए। मैच के बाद सहवाग ने ऐसा ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

मशहूर वेब सीरीज ‘स्कैन 1992’ के लीड कैरेक्टर हर्षद मेहता (प्रतीक गांधी) का एक डायलॉग काफी वायरल हुआ था, जो बाद में MEME के तौर पर सोशल मीडिया पर खूब छाया रहता है, ‘अब खेलने का नहीं *** का टाइम है।’ इस मीम को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘आज (शुक्रवार को) पहले हाफ में डीके और फिर आवेश खान, जिनके पहले तीन मैचों में विकेट नहीं लेने के बाद उनके सिलेक्शन पर सवाल खड़े होने लगे थे, टीम इंडिया ने स्टाइल में मैच जीता।’

दिनेश कार्तिक की ताबड़तोड़ पारी के दम पर भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए थे, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 16.5 ओवर में महज 87 रनों पर रोककर मैच 82 रनों से अपने नाम कर लिया। पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है और निर्णायक मैच 19 जून को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Youtube