Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

लोकपाल की नियुक्ति मामले पर, विधायक अजय का CM भूपेश पर तंज, कहा- आपके अच्छे-अच्छे ‘तुर्रम ख़ाँ’ निपट जाएंगे…

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने एक बार फिर सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकपाल के मुद्दे पर लिखा है। चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ आज का सार्थक संवाद। आपने तथाकथित जन-घोषणापत्र में छत्तीसगढ़ में “लोकपाल” की नियुक्ति की बात की है। शायद स्वप्न में लिखी गई होगी। अब आप इसको अपने घोषणापत्र से “डिलीट” कर दीजिए। नहीं तो अब आपके अच्छे-अच्छे “तुर्रम ख़ाँ” निपट जाएंगे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी ने घोषणा पत्र जारी किया था। जन घोषणा पत्र के 21 नंबर क्रमांक में लोकपाल की बात कही गई थी। घोषणा पत्र में कहा गया था कि छत्तीसगढ़ में लोकपाल अधिनयम लागू किया जाएगा और मुख्यमंत्री, मंत्री और सभी अधिकारियों को इसके अधीन लाया जाएगा। छत्तीसगढ़ में सरकार बने साढ़े 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

इशारों में आईटी रेड पर साधा निशाना

अजय चंद्राकर ने संभवत: यह ट्वीट हाल में छत्तीसगढ़ में पड़े आयकर विभाग की रेड से जोड़कर किया है। IT के छापों में सीएम सचिवालय की उप सचिव, कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी सहित कई कारोबारियों के ठिकानों से 200 करोड़ रुपये की अवैध संपत्तियां, साढ़े 9 करोड़ कैश और 5 करोड़ की गोल्ड मिलने का खुलासा किया है। इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी जंग जारी है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह व भाजपा के नेता आईटी की रेड को लेकर प्रदेश सरकार पर हमलावर है।

error: Content is protected !!