Advertisement
आस्था

Happy Krishna Janmashtami 2022 : कृष्ण जन्माष्टमी पर इस तरह करें विश कि सबके उड़ जाए होश…

कृष्ण जन्माष्टमी, एक शुभ हिंदू त्योहार, हर साल पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है। यह दिन भगवान कृष्ण के जन्मदिन का प्रतीक है, जिन्हें पूर्ण अवतार या सर्वोच्च ब्रह्मांडीय ऊर्जा की पूर्ण अभिव्यक्ति कहा जाता है। जन्माष्टमी उत्सव दही हांडी के बिना अधूरा है। दही (दही) या माखन (मक्खन) से भरा मिट्टी का बर्तन, जिसे ऊंचाई पर लटका दिया जाता है।

पवित्र दिन पर इस मिट्टी के घड़े को तोड़ने के लिए लोग आपस में होड़ करते हैं। पूजा के आयोजन के अलावा आप इस खास मौके पर अपने चाहने वालों को ये शुभकामनाएं और उद्धरण भेजकर भी शुभकामनाएं दे सकते हैं।

अपने प्रियजनों को शुभकामनाएं भेजने में आपकी मदद करने के लिए, हमने हार्दिक शुभकामनाओं और उद्धरणों की एक सूची तैयार की है।

कृष्ण जन्माष्टमी 2022: उद्धरण और शुभकामनाएं

1. सभी रास्ते घर ले जाएं और आपकी सभी चिंताओं का ध्यान भगवान कृष्ण द्वारा किया जाए। आपको और आपके परिवार को कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

2. भगवान कृष्ण इस जन्माष्टमी पर आपके सभी तनावों और चिंताओं को चुरा लें! और आप सभी को प्यार, शांति और खुशी दें! शुभ कृष्ण जन्माष्टमी।

3. इस दिन भगवान कृष्ण आपकी सभी चिंताओं को दूर करें। जन्माष्टमी मुबारक!

4. इसी दिन माखन चोर का जन्म होता है। इस दिन वह आपकी सभी चिंताओं को चुरा ले और आपको जीवन में माखन और मिश्री की मिठास प्रदान करे। आपको जन्माष्टमी की बहुत बहुत बधाई!

5. जन्माष्टमी मस्ती, आनंद और प्यार का अवसर है और भी बहुत कुछ है। आपको दही हांडी की हार्दिक शुभकामनाएं।

6. भगवान कृष्ण की कृपा आप और आपके परिवार पर हमेशा बनी रहे। आपको और आपके परिवार को जन्माष्टमी की बहुत बहुत बधाई।

7. आइए भगवान कृष्ण के जन्म को पूरे उत्साह और उत्साह के साथ मनाएं। हैप्पी जन्माष्टमी

8. भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाएं जो अपनी चंचल शरारतों से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। शुभ कृष्ण जन्माष्टमी।

9. खुशी मन की एक अवस्था है, जिसका बाहरी दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। शुभ कृष्ण जन्माष्टमी।

10. यह जन्माष्टमी आपके जीवन में खुशियां लेकर आए और नफरत आपके जीवन से दूर हो जाए। अपने दिल में प्यार और दूसरों के लिए शुभकामनाओं के साथ त्योहार का आनंद लें। शुभ जन्माष्टमी।

error: Content is protected !!