Advertisement
क्राइमबिलासपुर

बिलासपुर: चोरी का आरोप लगाकर युवकों को खंभे में बांधकर पीटा….देखें वीडियो

बिलासपुर। सीपत क्षेत्र के डंगनिया में बाइक खराब होने पर स्र्के युवकों पर चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसके बाद युवकों को खंभे में बांधकर पिटाई की। मारपीट से घायल युवकों ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की। इस पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

सकरी क्षेत्र के घुरू गोकुलधाम में रहने वाले राजकुमार सूर्यवंशी (18) के रिश्तेदार सीपत क्षेत्र के बसहा में रहते हैं। बुधवार की रात वे अपने दोस्त सतसागर धृतलहरे के साथ मोबाइल लेने के लिए बसहा जा रहे थे। रात एक बजे डंगनिया मेन रोड में उनकी बाइक खराब हो गई। वे बाइक का प्लग खोलकर साफ कर रहे थे। इसी दौरान वहां तीन लोग पहुंचे। उन्होंने चोरी करने आने की बात कहते हुए युवकों से गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर ग्रामीणों ने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुला लिया। इसके बाद राजकुमार और सतसागर की पिटाई करने लगे। ग्रामीणों ने युवकों को खंभे से बांधकर पीटा।

https://twitter.com/Akhlakk96691229/status/1560910066294829056?t=rJpDPNYw3kPbdcrlvDJV5w&s=19

किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जवानों ने युवकों को छुड़ाकर थाने लाया। यहां पर पूछताछ के बाद घायल युवकों ने मामले की शिकायत सीपत थाने में की। इस पर पुलिस हत्या के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज कर हमलावर की तलाश में जुट गई। गांव में पूछताछ के बाद पुलिस ने गांव के सुमित वस्त्रकार (32) निवासी खैरा, सोनू उर्फ सुशील कश्यप (25) निवासी डंगनिया पिंटू उर्फ अरविंद वस्त्रकार (20) निवासी डंगनिया, विजेन्द्र कश्यप उर्फ लाला (26) निवासी डंगनिया, धीरज यादव (25) निवासी डंगनिया पूछताछ के बाद पुलिस गांव के अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है।

error: Content is protected !!