Advertisement
अन्य

ये है भारत का सबसे सस्ता शॉपिंग App, कम से कम दाम में आप भी खरीद सकते है अच्छे क्वॉलिटी के सामान…

इंडिया में वैसे तो शॉपिंग साइट्स की भरमार देखने के लिए मिली है और जिनमे से कुछ सस्ता सामान भी बेच रही हैं इसकी क्वॉलिटी घटिया होती है, वहीं कुछ वेबसाइट्स डिस्प्ले में कोई और प्रोडक्ट भी दिखा रही है और भेजती कोई और प्रोडक्ट हैं। हालांकि आप अगर क्वॉलिटी प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं जिनका मूल्य भी कम हो तो आपको आज हम ऐसी वेबसाइट्स के बारे में जानकारी देने वाली है जो बहुत ही सस्ता सामान बेचने का काम कर रही है और इनकी क्वॉलिटी भी बहुत अच्छी है।

तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से

शॉप्सी पर भी मीशो की तरह की सस्ता समान सेल किया जाता है। अब यदि आप लोग सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा होता क्यों है तो बता दें कि शॉप्सी भी सीधे सेलर से सामान ले पाएंगे और इन्हें किफायती मूल्य में अपने ग्राहकों को उपलब्ध करवाते हैं जिससे क्वॉलिटी भी बनी रहती है साथ ही प्रोडक्ट का मूल्य भी कम रहती है।

जेम: जेम एक सरकारी ऑनलाइन मार्केटप्लेस हैं, जिसके बारे में अधिकतर लोग नहीं जानते है, यहां पर कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो किसी अन्य वेबसाइट की तुलना में काफी अधिक सस्ते बेचे जाते हैं। इस वेबसाइट पर विजिट करने के उपरांत आप भी इससे शॉपिंग कर सकते हैं और अपनी काफी बचत भी कर पाएंगे। अधिकतर लोगों ने शायद इस वेबसाइट का नाम भी नहीं सुना होगा।

मीशो: मीशो एक ऐसा ऑनलाइन मार्केट प्लेस है जहां से आप अन्य ऑनलाइन मार्केट प्लेस की तुलना में बहुत सस्ता सामान परचेज कर सकते हैं। यदि आपको क्वॉलिटी को लेकर संशय है तो हम आपको बता दें कि इस केस में आपको शक करने की आवश्यता नहीं है क्योंकि यहां पर आपको अच्छे प्रोडक्ट्स भी दिए जा रहे है। यदि आपके मन में प्रोडक्ट्स को लेकर किसी तरह का संशय है तो आप इसे आजमा भी सकते हैं। जितना हमने ट्राई किया है उस हिसाब से इस मार्केट प्लेस पर आपको अन्य पोर्टल्स की तुलना में 20 से 30 प्रतिशत सस्ता सामान ऑफर किया जाता है।

error: Content is protected !!