Advertisement
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: रायपुर और रायगढ़ में आयकर विभाग की छापा, शराब और स्टील कारोबारी आये जद में…

आयकर विभाग की एक टीम ने बुधवार तड़के रायपुर और रायगढ़ शहर के कुछ स्थानों पर छापे मारे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह कार्रवाई...

आयकर विभाग की एक टीम ने बुधवार तड़के रायपुर और रायगढ़ शहर के कुछ स्थानों पर छापे मारे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह कार्रवाई स्टील और शराब कारोबार से जुड़े लोगों पर हुई है। राजधानी रायपुर में ऐश्वर्या किंगडम स्थित घर और कई दूसरे ठिकानों पर की गई हैं। आयकर विभाग की इस रेड में रायपुर के 50 से ज्यादा अफसरों की टीम शामिल है।

जानकारी के अनुसार , रायपुर में शराब व्यवसायी अमोलक सिंह भाटिया के घर और ठिकाने पर छापे मारा गया हैं। शराब कारोबारी भाटिया के ठिकानों पर दो साल पहले भी कार्रवाई की जा चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े प्रकरण में शराब कारोबारी पर कार्रवाई की गई है।

इधर ऐश्वर्या किंगडम में आर के गुप्ता और उरला के लविस्ता में स्टील एंड पावर फैक्टी कारोबारी रामदास अग्रवाल ,उनके बेटे पुत्र सुनील और अनिल के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने एक साथ छापा मारा है। इसके अतिरिक्त रायगढ़ में नटवर रतेरिया और सीएम अनिल अग्रवाल और खरसिया के कारोबारी मुकेश अग्रवाल के ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!