Advertisement
क्राइम

छत्तीसगढ़: एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या: कुल्हाड़ी से वार कर पति-पत्नी, 2 बच्चों की ली जान, जांच में जुटी पुलिस

एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। कुम्हारी से लगे कपसदा गांव में किसी ने पति-पत्नी और 2 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी...

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। कुम्हारी से लगे कपसदा गांव में किसी ने पति-पत्नी और 2 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव, कुम्हारी और अहिवारा से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बहरहाल कुम्हारी पुलिस, फोरेंसिक एक्सपर्ट, खोजी कुत्ता, सायबर एंड एंटी क्राइम यूनिट की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। हत्या से क्षेत्र में दहशत है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुम्हारी थाने से 6 किमी दूर कपसदा गांव में पुनाराम टंडन की बाड़ी है। वहां ओडिशा के बलांगीर से आकर भोलानाथ यादव (34 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहता था। भोला की पत्नी नैना यादव (30 वर्ष), मुक्ता यादव (7 वर्ष) और प्रमोद यादव (12 वर्ष) भी साथ रहते थे। पूरा परिवार बाड़ी में बने मकान में ही रहता था। भोला के 2 बच्चों में एक नवमीं तथा दूसरा सातवीं का छात्र था। सभी की हत्या धारदार हथियार से की गई है।

घर के बाहर और अंदर पड़े मिले शव

कपसदा के सरपंच भोज प्रसाद ध्रुव ने बताया कि गुरुवार सुबह जब कुछ ग्रामीण इस ओर पहुंचे तो भोला यादव का शव मकान के बाहर खेत में पड़ा था। कमरे के अंदर उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की लाश थी। सभी के सिर और शरीर पर हथियार से वार किया गया है। बुधवार-गुरुवार देर रात अज्ञात लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!