Advertisement
बिलासपुर

सकरी में मंच तोड़ने वाले मामला में आया नया मोड़, कांग्रेसी नेता पर लगा था जेसीबी से तोड़वाने का आरोप…

सकरी स्थित बच्चन बाई स्कुल ग्राउंड में बने सांस्कृतिक व सार्वजनिक मंच को जेसीबी से कांग्रेस नेता मुकेश तिवारी के द्वारा तोड़वा देने का आरोप लगाते हुए कल कुछ नाराज...

बिलासपुर। सकरी में एक कांग्रेस नेता ने अपनी दबंगई दिखाते हुए बच्चन बाई स्कुल ग्राउंड में बने सांस्कृतिक व सार्वजनिक मंच को जेसीबी चलवाकर तोड़वाने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। तोड़ने के पक्ष में आए लोगों ने नया खुलासा किया है और कलेक्टर को ज्ञापन सौपा है।

दरअसल मामला सकरी स्थित बच्चन बाई स्कुल ग्राउंड में बने सांस्कृतिक व सार्वजनिक मंच को जेसीबी से कांग्रेस नेता मुकेश तिवारी के द्वारा तोड़वा देने का आरोप लगाते हुए कल कुछ नाराज लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन के माध्यम से शिकायत किया था।

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। कलेक्ट्रेड पहुंचे सकरी के निवासियों ने कहा की जिस मंच को तोड़ा गया है वो कोई सांस्कृतिक मंच नही है, क्योंकि देश के तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सकरी आगमन के दौरान बनाई गई राजनीतिक मंच है। उन्होंने कहा कि उस मंच के टूटने से रहवासी बहुत खुश है,बच्चों को खेलने का ग्राउंड मिला है, जिससे बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास होगा।

उन्होंने यह भी कहा की पूरे सकरी के लोग उस मंच के टूटने से खुश है, कई सालों से इसे तोड़कर कही और स्थानांतरण करने की मांग को लेकर कार्यालय का चक्कर काट रहे थे। यह कोई स्थाई मंच नही था। लोकसभा चुनाव के दौरान हैलीपेड और मंच का निर्माण कराया गया था। लेकिन उसे धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए उपयोग किया जा रहा था।

तखतपुर विधायक का आश्वासन मिला है की वहां पर जल्द उचित स्थान देखकर नया मंच का निर्माण करवाया जायेगा। जहां पर धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम और बच्चों के खेलकूद बिना किसी व्यवधान के जारी रहेगा।

error: Content is protected !!