Advertisement
खेल

बिलासपुर: एनटीपीसी सीपत में फिट इंडिया फ्रीडम रन 3.0 के अंतर्गत बच्चों ने जमकर लगाई दौड़…

स्वास्थ्य के प्रति सजग करने तथा स्वस्थ रहने की कला को विकसित करना है। इसी क्रम में दिनांक 19.10. 2022 को बाल भारती पब्लिक स्कूल में फिट इंडिया...

बिलासपुर। एनटीपीसी सीपत में फिट इंडिया फ्रीडम रन 3.0 का आयोजन 02 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक किया जा रहा है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य सभी कर्मचारियों को स्वास्थ्य के प्रति सजग करने तथा स्वस्थ रहने की कला को विकसित करना है। इसी क्रम में दिनांक 19.10. 2022 को बाल भारती पब्लिक स्कूल में फिट इंडिया फ्रीडम रन-3.0 का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों के लिए साइकिल रैली एवं मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।

इस रैली में बच्चों ने अद्भुत उत्साह दिखाया। कार्यक्रम में कक्षा पहली से पाँचवीं तक के बच्चों के लिए साइकिल रैली तथा कक्षा छठवीं से बारहवीं तक विद्यार्थियों के लिए चार श्रेणियों में 2 किलोमीटर का मैराथन दौड़ किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ परियोजना प्रमुख घनश्याम प्रजापति, मुख्य महाप्रबंधक (सीपत) ने शलभ निगम, प्राचार्य बाल भारती पब्लिक स्कूल एनटीपीसी सीपत की उपस्थिति में किया। बच्चों ने साइकिल रैली तथा मैराथन के लिए निर्धारित ट्रेक पर दौड़ लगाई तथा इस दौरान बच्चों की सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया।

मैराथन के सभी श्रेणियों के विजेता बच्चों को परियोजना प्रमुख द्वारा मेडल प्रदान किया गया। परियोजना प्रमुख ने अपने संबोधन में सभी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए हमेशा स्वस्थ रहने का सुझाव दिया तथा स्वस्थ रहते हुए सभी को अपनी मंजिल की तरफ बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर प्रवीण रंजन भारती, प्रबंधक (मानव संसाधन) ने बाल भारती पब्लिक स्कूल के प्राचार्य तथा सभी स्टॉफ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए फिट इंडिया फ्रीडम रन- 3.0 के तहत किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। इस कार्यक्रम में स्कूल के बच्चे एवं उनके शिक्षक-शिक्षिकाएं बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

error: Content is protected !!