Advertisement
क्राइम

दबंग महिलाओं की दबंगई: लाठी, कुल्हाड़ी और टांगिया लेकर किया हमला…सरकारी जमीन पर कब्जा लेकर हुआ बावल…देखें वीडियो…

महिलाओं ने लाठी-डंडा और कुल्हाड़ी लेकर जमकर हंगामा मचाया। उन्होंने युवती और महिला पर हमला भी कर दिया। महिलाओं की दबंगई का...

बिलासपुर। दीनदयाल आवासीय कॉलोनी में पेड़-पौधे लगाने से नाराज स्व सहायता समूह की महिलाओं ने लाठी-डंडा और कुल्हाड़ी लेकर जमकर हंगामा मचाया। उन्होंने युवती और महिला पर हमला भी कर दिया। महिलाओं की दबंगई का VIDEO भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं मिलकर एक युवती की डंडे से पिटाई करती नजर आ रही हैं। पुलिस ने मामले में समूह की महिलाओं पर बलवा का केस दर्ज कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

गांव की सरकारी जमीन पर हो रहा अवैध कब्जा

गांव की स्व सहायता समूह की महिलाओं ने बताया कि लोखंडी ग्राम अब शहरी क्षेत्र में शामिल हो गया है, जिसके कारण यहां की जमीनों की कीमतों में बढ़ोतरी हो गई है। ऐसे में आसपास के दर्जनों कॉलोनियों में लगातार निर्माण हो रहा है। भूमाफियाओं और कब्जाधारियों ने यहां की शासकीय जमीन पर कब्जा करना शुरू कर दिया है, जिसका महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं की ओर से विरोध किया जा रहा है। बार-बार समझाने के बाद भी जब कब्जाधारियों ने कब्जा हटाने का काम नहीं किया, तब ये महिलाएं खुद ही अतिक्रमण हटा रही हैं।

देखें वीडियो…

error: Content is protected !!