Advertisement
क्राइम

बिलासपुर: एसएसपी पारूल माथुर ने कहा, कांग्रेस नेता नही, हिस्ट्रीशीटर था संजू त्रिपाठी…देखें वीडियो

दो हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, लूट, गाली गलौज, मारपीट, भयादोहन के तो अनेकों प्रकरण दर्ज है, संजू त्रिपाठी को हत्या के मामले में दो साल की सजा

बिलासपुर। सकरी थाना क्षेत्र में थाना से कुछ मीटर दूर दिन दहाड़े कार रोककर हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है की संजू के ऊपर लगभग 8 से 9 राउंड फायरिंग की गई है। जिससे की चालू गाड़ी में ही संजू की मौके पर मौत हो गई।

हिस्ट्रीशीटर था संजू त्रिपाठी: बतादें की सिविल लाइन थाना अंतर्गत कुदुदंड में रहने वाला संजू त्रिपाठी शुरू से ही आदतन अपराधी रहा है। जिसके ऊपर अलग अलग थाना में दर्जनों केस दर्ज है। सिविल लाईन की ही बात करें तो आंकड़ों के मुताबिक संजू के ऊपर सिविल लाइन थाना में ही 27 मामले दर्ज है।

अनूपपुर एमपी में भी किया था दो हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, लूट, गाली गलौज, मारपीट, भयादोहन के तो अनेकों प्रकरण दर्ज है, संजू त्रिपाठी को हत्या के मामले में दो साल की सजा भी हो चुकी है। साथ ही उसके ऊपर राष्टीय सुरक्षा कानून (NSA) की कार्रवाई भी हुई है। बिलासपुर एसपी पारुल माथुर ने स्पष्ट किया है की संजू त्रिपाठी का किसी राजनैतिक दल से कोई नाता नहीं रहा था, साथ ही पुलिस हत्यारों की तलाश में संभाग नाकाबंदी और जगह जगह छापा मारकर कर तलाश में जुटी हुई है।

 देखने के यह क्लिक करें 👇

संजू त्रिपाठी का पूरा हिस्ट्री…

वीडियो देखें...👇

 

error: Content is protected !!