Advertisement
ज्योतिष ज्ञान

16 अक्टूबर 2017 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

16 अक्टूबर 2017 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल

मेष (Aries):


स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सामाजिक सम्मान एवं यश मिलेगा। उपयोगी वार्तालाप होगा। किसी समस्या का समाधान आपके प्रयासों से संभव है।

वृषभ (Tauras):


व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। जोखिम के कार्य से बचना चाहिए। किए गए कार्य फलीभूत होंगे। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी।
मिथुन (Gemini):


परिवार में असंतोष रहेगा। समाज में आपके कार्य की आलोचना हो सकती है। व्यापार में हानि की आशंका है। कार्य में बाधाएं आएंगी।

कर्क (Cancer):


मित्रों, भागीदारों से वाद-विवाद की स्थिति को टालें। गलत निर्णय आपको चिंता में डालेंगे। आर्थिक स्थिति के कारण मन में तनाव रहेगा।
सिंह (Leo):


परिवार में सुख-शांति रहेगी। खर्च की पूर्ति होगी। व्यापार में आने वाला बाधाएं हल होंगी। प्रतिस्पर्धा में सफलता के योग हैं।
कन्या (Virgo):


नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। नौकरी-निवेश से लाभ होगा। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी। इंटरव्यू-नौकरी में सफलता मिलेगी। उपहार मिल सकता है।
तुला (Libra)

लाभ का मार्ग प्रशस्त होगा। व्यवसाय में वृद्धि होगी। लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करने से सफलता मिल सकेगी। काम में शीघ्रता नहीं करें।
वृश्चिक (Scorpio):


भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। व्यर्थ में संदेह न करें। स्व-निर्णय से कार्य करें। शत्रु आपके कार्यों में विघ्न डालेंगे। खर्चों में कमी का प्रयास करें।
धनु (Sagittarius):


आत्मविश्वास बढ़ेगा। अचानक लाभ हो सकता है। निवेश-नौकरी से लाभ होगा। विरोधी शांत रहेंगे। यात्रा लाभदायक रहेगी।

मकर (Capricorn):


निर्णय लेने में विलंब न करें। मांगलिक आयोजनों में भाग लेंगे। नए प्रस्ताव मन में उत्साह पैदा करेंगे। खान-पान में सावधानी रखें।
कुंभ (Aquarius): 


व्यवसाय में उन्नति होगी। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें। कार्य में विलंब की आशंका है। संघर्षपूर्ण वातावरण में काम करना होगा।
मीन (Pisces):


बौद्धिक कार्य सफल होंगे। दावत का आनंद मिलेगा। शत्रु पस्त होंगे। राजनीतिक व्यक्ति लाभ कराएंगे। स्वयं के ही प्रयासों से मान-सम्मान मिलेगा।

error: Content is protected !!