Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़पुलिसबिलासपुर

कबाड़ से भरे पिकअप पकड़ने वाले टीआई एवं आरक्षक को मिलेगा ईनाम

बिलासपुर। यातायात थाना प्रभारी एवं आरक्षक की सतर्कता से कबाड़ समान से भरी दो पिकअप वाहनों के साथ सिविल लाईन पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। वहीं मामले में गंभीरता और सतर्कता के परिपालन करने, बिलासपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख द्वारा ट्रैफिक टीआई एवं आरक्षक को नगद राशी ईनाम स्वरूप प्रदान किया गया।

ज्ञात हो कि शनिवार दोपहर नगर के जगह-जगह ट्रैफिक चेक पॉइंट लगाया गया था सिविल लाईन थाना क्षेत्र के एक चेक पॉइंट पर कबाड़ समान से भरी दो पिकअप को यातायात थाना प्रभारी और आरक्षक संजय रात्रे द्वारा चोरी का कबाड़ होने के संदेह में सतर्कता का परिचय देते हुए सिविल लाईन पुलिस को तत्काल सूचना दी जिसपर थाना स्टाफ मौके पर पहुँच ड्राइवर और मालिक को थाना लाकर पूछताछ शुरू की जिसपर मंगला चौक निवासी फ़िरोज़ खान उर्फ सोनू ने बताया कि पिकअप से भरा कबाड़ का सौदा चिंगराजपारा निवासी संतोष रजक से करने के बाद उसे सौंपने जा रहा था । मामले को गंभीरता से लेते हुए सिविल लाईन थाना प्रभारी भवानी शंकर खूंटिया ने तत्काल आवश्यक निर्देश देकर थाना स्टाफ को मामले में जानकारी लेने कहा गया जिसके बाद पुलिस कबाड़ के और समान मिलने के संदेह पर फ़िरोज़ खान के गोदाम मंगल चौक में दबिश दी जहाँ उसे कुछ नही मिला इसके बाद पुलिस ने खरीदार चिंगराजपारा निवासी संतोष रजक के गोदाम पहुंची और गोदाम में पड़े कबाड़ के समान को अपने आधिपत्य में लेकर जांच कर रही है। मामले में सिबिल लाईन थाना प्रभारी ने बताया कि कबाड़ माल के साथ पकड़े गए तीनो आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर लगातार पुछताछ कर रही है जिससे अन्य खुलासे होने की संभावना है।

यातायात थाना प्रभारी श्री मिंज और आरक्षक संजय पात्रे की सूझबूझ एवं सतर्कता से कम करने से प्रभावित होकर एसपी आरिफ़ शेख ने दोनो को 500 सौ रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है।

error: Content is protected !!