Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़न्याय एवं कानूनपुलिसबिलासपुरशिक्षा

बिलासपुर यूनिवर्सिटी के सह. कुलसचिव पर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बिलासपुर। बिलासपुर यूनिवर्सिटी के सहायक कुलसचिव के खिलाफ फस्ट इयर की छात्रा ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का गंभीर आरोप लगाया है। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी सहायक कुलसचिव चुन्नीलाल टंडन के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दिया है। इस घटना ने शिक्षा जगत को शर्मसार कर रख दिया है।

पीडिता के बताए अनुसार आरोपी चुन्नीलाल टंडन पिछले दो महीनों से पीड़िता को नामांकन फार्म के बहाने अपने कार्यालय का चक्कर लगवा रहा था। सुबह और शाम अपने चेम्बर में बैठकर अश्लील हरकत करता था जिसका पीड़िता आए दिन विरोध करती थी। लेकिन केरियर को ध्यान में रखते हुए पीडिता ने मामले की शिकायत कहीं नहीं किया जिससे सहायक कुलसचिव चुन्नीलाल टंडन का हौसला और बढ़ गया और छात्रा से अश्लील हरकतें करने लगा लिहाजा इससे परेशान होकर पीडिता ने हाईकोर्ट और पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत भी की गई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने विवेचना कर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्यवाही में शुरू कर दी है।

विद्या के मंदिर में छात्रा के अश्लील हारकर और छेड़छाड़ की घटना ने पूरे शिक्षा जगत में हड़कंप मचा दिया है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के प्रतिष्ठित सीएमडी कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ आया था जिसमे महिला ने प्राचार्य पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया था जिसे पकड़ने में पुलिस अभी तक नाकाम है।

error: Content is protected !!