Advertisement
बिलासपुरराजनीति

18 दिनों तक वार्डों में पदयात्रा कर जानीं समस्याएं, कल मंत्री करने सवाल पार्षदों और अफसरों को देना होगा जवाब

18 दिनों तक वार्डों में पदयात्रा कर जानीं समस्याएं, कल मंत्री करने सवाल पार्षदों और अफसरों को देना होगा जवाब

बिलासपुर 31 मार्च। वार्डों में पदयात्रा कर मंत्री अमर अग्रवाल जनता की नब्ज टटोल चुके हैं। उन्हें यह पता चल गया है कि कहां क्या समस्या और मांगें हैं। उन्होंने पदयात्रा के समापन के दूसरे दिन 1 अप्रैल को भाजपा पार्षदों, एमआईसी मेंबरों और निगम अफसरों की क्लॉस लेंगे।

नगरीय प्रशासन मंत्री अग्रवाल की पदयात्रा शनिवार को समाप्त हुई। 13 से 31 मार्च तक पदयात्रा कर वे जनता के बीच पहुंचे। उन्हें कुछ वार्ड में गंभीर समस्याएं मिलीं। कई वार्डों में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। उनके सामने महिलाओं ने पार्षदों और अफसरों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। पदयात्रा समाप्त होते ही मंत्री ने रविवार की दोपहर दो बजे से अफसरों और भाजपा पार्षदों की बैठक बुलाई है।

निर्माण कार्यों की फाइल तलब

मंत्री अग्रवाल सबसे पहले दोपहर 2 बजे नगर निगम के अफसरों की क्लॉस लेंगे। इसके लिए उन्होंने निर्माण कार्यों से संबंधित फाइल लेकर आने कहा है। बता दें कि शहर के विभिन्न वार्डों में सीसी रोड स्वीकृत हुए हैं। उन्होंने पूछा है कि सीसी रोड के निर्माण की क्या हालत है। पेयजल, राशन कार्ड और पेंशन के संबंध में भी वे अफसरों से जवाब-तलब करेंगे।

एक-एक पार्षदों से लेंगे जानकारी

मंत्री अग्रवाल नगर निगम के पार्षदों और एमआईसी मेंबरों से बंद कमरे में अलग-अलग चर्चा करेंगे। वे एक-एक जनप्रतिनिधि को तलब कर उनके वार्ड में चल रहे काम और उनकी सक्रियता को लेकर सवाल दागेंगे। दरअसल, पदयात्रा के दौरान उन्हें यह पता चल गया है कि कौन पार्षद कितने सक्रिय हैं।

error: Content is protected !!