Advertisement
क्राइम

छत्तीसगढ़: ऑनलाइन शॉपिंग की लत ने युवती को पहुंचाया जेल, इस तरह हुआ खुलासा, जानिए पूरा मामला…

ऑनलाइन शॉपिंग का नशा छत्तीसगढ के एक युवती इस तरह सवार हुआ कि युवती को जेल जाना पड़ गया। बेमेतरा जिले के नगर पंचायत...

बेमेतरा। ऑनलाइन शॉपिंग का नशा छत्तीसगढ के एक युवती इस तरह सवार हुआ कि युवती को जेल जाना पड़ गया। बेमेतरा जिले के नगर पंचायत नवागढ़ में एक युवती ने अपने ही पड़ोसी के सूने घर में हाथ साफ कर दिया। पड़ोसी के लगे हिडन कैमरे में चोर की हरकत कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

आरोपी को ऑनलाइन शॉपिंग की बुरी आदत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागढ़ के महामाया पारा निवासी आरोपी भारती कुंभकार को ऑनलाइन शॉपिंग की आदत पड़ चुकी थी। अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए वह कसी भी हद तक जाने को तैयार थी। ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से भारती कई महंगे आइटम मंगाती थी। जिसका पेमेंट उसे करना पड़ता था। लेकिन भारती के पास पैसे खत्म हो चुके थे । बहुत दिनों से वो इस मौके की तलाश में थी। कि कैसे भी उसे पैसे मिल जाये।

मूर्तियों का आर्डर लेने गया था तिलक: नवागढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पीड़ित तिलक कुंभकार नवागढ़ का रहने वाला है। जो मूर्तियां बनाकर बेचने का काम करता है। मूर्तियों के आर्डर लेने वह मंगलवार को घर में ताला लगाकर निगल गए थे। लेकिन उन्हें नही पता था कि कोई उनके घर में नजर गड़ाए बैठा है, और युवती ने घर में घुस कर 60 हजार रुपये की चोरी कर ली।

इस तरह दिया घटना को अंजाम: पुलिस के अनुसार आरोपी भारती उर्फ विधि कुंभकार तिलक के पड़ोस में ही रहती है। सूनेपन का फायदा उठाकर युवती ताला तोड़कर घर में घुसी थी। पड़ोसी के घर में लगे हिडन कैमरे का अंदाजा युवती को नही था, और बेडरूम में लगे हिडन कैमरे में युवती की हरकत कैद हो गई। चोरी करने के बाद युवती घर लौट गई। वहीं बड़े ही शातिर तरीके से युवती ने फिंगर प्रिंट न छूट जाए, इसलिए हाथ में दस्तानों की जगह माेजे का इस्तेमाल किया।

पहले भी हो चुकी है चोरियां, लगाया था कैमरा

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित तिलक कुंभकार के घर में थोड़े- बहुत कैश चोरी हो रही थी। लेकिन चोरी करने वाले का पता नही चल पा रहा था। इससे परेशान होकर घर में हिडन कैमरा लगाया था। इसकी जानकारी घरवालों को भी नही थी। इसी कैमरे में चोरी करते हुए युवती का वीडियो पुलिस को मिला। बुधवार को जब पुलिस आरोपी युवती को गिरफ्तार करने घर पहुंची, तो उसके परिजन विरोध करने लगे। फिर जब पुलिस ने चोरी की वीडियो दिखाया। तब जाकर उन्होंने सरेंडर कर दिया।

error: Content is protected !!