Advertisement
देशहादसा

केंद्रीय मंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी(पीएसओ) ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

(ताज़ाख़बर36गढ़) बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी (PSO)ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा अधिकारी ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। निजी सुरक्षा अधिकारी की पहचान राम मोहन दौनेरिया के रूप में हुई है। पिछले कुछ दिनों से राम मोहन की पोस्टिंग बतौर PSO हुई थी और वो उमा भारती की सुरक्षा में लगा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक राम मोहन और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस को बुलानी पड़ी। पुलिस दोनों को लेकर थाने जा रही थी कि रास्ते में राम मोहन ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद उड़ा लिया। जिसके बाद आनन-फानन में राम मोहन को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं।

शराब के नशे में पत्नी को पीटा
शुरुआत जांच में पुलिस को पता चला है कि बुधवार की रात राम मोहन शराब पीकर घर पहुंचा था और नशे में पत्नी के साथ झगड़ा करने लगा और मारपीट भी की। जिसके बाद पत्नी ने डायल 100 के जरिए इसकी सूचना पुलिस को दी। इसक बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने राम मोहन को समझाया लेकिन जब वो नहीं माना को उसके थाने के लिए लेकर निकले। तभी रास्ते में ही उसने सुसाइड कर लिया।

error: Content is protected !!