Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिल्हा विधानसभा: भारत भूमि पार्टी के प्रत्याशी देवराम का वायदा…विधायक बन गए तो गांवों की बदल देंगे तस्वीर…कोई नहीं रहेगा बेरोजगार…हर हाथ में होगा काम…


बिलासपुर/ भारत भूमि पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी देवराम साहू क्षेत्र के गांवों में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। इस दौरान वे ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे हैं। उनका दावा है कि क्षेत्र में ऐसा कोई गांव नहीं है, जहां मूलभूत सुविधाओं का अभाव न हो। वे ग्रामीणों से वायदा कर रहे हैं कि यदि वे विधानसभा पहुंच गए तो बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के गांवों की तकदीर बदलकर रख देंगे।

बिल्हा प्रत्याशी साहू ने बीते गुरुवार को ग्राम पंचायत धूमा, सांवा, सावंतपुर, दुर्गडीह आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में युवाओं की टीम थी। घर-घर दस्तक देकर वे अपनी पार्टी और स्वयं के घोषणा पत्र के बारे में बता रहे हैं। उनका कहना है कि सड़क, नाली, पानी, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा सबका अधिकार है, लेकिन भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल में बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के गांव इन सुविधाओं के लिए तरस हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार आ गई तो सबसे पहले क्षेत्र के हर गांव में बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।

बिल्हा क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं के लिए कंपनियों में रोजगार सृजृत कराए जाएंगे। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में पर्याप्त डॉक्टर, स्टॉफ और दवाइयों की व्यवस्था की जाएगी, ताकि किसी भी मरीज को किसी तरह परेशानी न हो।

error: Content is protected !!