Advertisement
बिलासपुररेलवे

बिलासपुर: 28 नवंबर से 29 दिसंबर तक कटनी और अनूपपुर सेक्शन में बिगड़ेगी चाल…कई ट्रेनें रहेंगी रद्द तो कई कराएंगी आधा सफर…देखिए पूरी लिस्ट…


बिलासपुर/ बिलासपुर रेल मंडल के बिलासपुर-कटनी और अनूपपुर सेक्शन में 28 नवंबर से 29 दिसंबर तक प्रत्येक बुधवार और शनिवार को कुछ ट्रेनें रद्द रहेंगी। रेलवे ने इन ट्रेनों की लिस्ट जारी की है।

रद्द ट्रेनें

28 नवम्बर से 29 दिसम्बर के दौरान प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को बिलासपुर-कटनी-बिलासपुर मेमू रद्द रहेगी।

पुनः निर्धारित होने वाली ट्रेनें

28 नवम्बर से 29 दिसम्बर के दौरान प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को अम्बिकापुर-जबलपुर एक्सप्रेस अम्बिकापुर से 1 घंटे देर से रवाना होगी।

28 नवम्बर से 29 दिसम्बर के दौरान प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को बिलासपुर-पेण्ड्रारोड मेमू बिलासपुर से 01 घंटे देर से रवाना होगी।

28 नवम्बर से 29 दिसम्बर के दौरान प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को पेण्ड्रारोड-बिलासपुर मेमू पेण्ड्रारोड से आधा घंटे देर से रवाना होगी।

28 नवम्बर से 29 दिसम्बर के दौरान प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को गाडी संख्या 51755 चिरमिरी-अनूपपुर पैसेंजर चिरमिरी से 01.30 घंटे देर से रवाना होगी।

गंतव्य से पहले समाप्त होने वाली ट्रेनें

28 नवम्बर 2018 से 29 दिसम्बर 2018 के दौरान प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को अम्बिकापुर-शहडोल-अम्बिकापुर पैसेंजर का परिचालन अम्बिकापुर-अनूपपुर-अम्बिकापुर के मध्य की जाएगी। यह ट्रेन अनूपपुर-शहडोल-अनूपपुर के मध्य रद्द रहेगी।

error: Content is protected !!