Advertisement
मनोरंजनलाइफस्टाइल

खूबसूरती के कारण इस एक्ट्रेस को मिलते थे एक रात बिताने के ऑफर, डर से छोड़ दी इंडस्ट्री!

कभी बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली मंदाकिनी 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती थीं और उन्हें लोग खूब पसंद करते थे. वहीं आप सभी को बता दें कि आज यानि 30 जुलाई 1963 को मेरठ में उनका जन्म हुआ था और राम तेरी गंगा मैली हो गई उनके लाइफ की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म ने उन्हें पॉपुलर कर दिया लेकिन ये फिल्म उनके करियर की सबसे कंट्रोवर्सियल फिल्म भी रही. जी हाँ, इससे अलग मंदाकिनी तब विवादों में रहीं जब वे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ स्पॉट की गईं और उनका नाम उनके साथ जुड़ गया. जी हाँ, दाऊद के साथ उनकी तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया था और सभी हैरान थे कि वह उनके साथ कैसे हो सकती हैं.

आप सभी को बता दें एक मैच के दौरान दोनों साथ में बैठे नजर आए थे, तभी से इस बात की चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन मंदाकिनी ने इस बात को कभी नहीं माना. वहीं खबरे यह थीं कि मन्दाकिनी की खूबसूरती के लोग ही नहीं डॉन भी दीवाने थे और उन्हें एक रात अपने साथ बिताने के कई ऑफर आए थे लेकिन वह राजी नहीं हुईं और डरकर वह इंडस्ट्री छोड़कर दूर चली गईं. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो मन्दाकिनी ही बता सकती हैं.

करियर की बात करें तो मंदाकिनी ने तेजाब और लोहा जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया लेकिन जो रोल उन्हें राम तेरी गंगा मैली में मिला था वैसा दमदार रोल मंदाकिनी को दोबारा नहीं मिला सका. वहीं इस समय मंदाकिनी बहुत बदल गईं हैं और वह लाइमलाइट से दूर शादीशुदा जीवन बिता रही हैं. मन्दाकिनी ने पूर्व बुद्धिस्ट मोंक डॉक्टर Dr. Kagyur T. Rinpoche Thakur ke के साथ शादी की है और वह अब तिब्बत में योग क्लासेस चलाती हैं.

error: Content is protected !!