Advertisement
क्राइम

हनी ट्रैप / राजधानी के कारोबारी चेतन शाह से डेंटल छात्रा ने एक करोड़ रुपए ऐंठे, गिरफ्तार

आरोपी छात्रा ने क्रेटा, वेरना, ब्रेजा जैसी लग्जरी कार और बंगला लेने के बाद भी 5 लाख की मांग और की

पांच साल पहले सोशल साइट पर हुई थी छात्रा से कारोबारी की दोस्ती, बाद में दोनों मिलने-जुलने लगे

रायपुर. राजधानी के कारोबारी चेतन शाह से डेंटल छात्रा ने एक करोड़ वसूल लिए। इसके अलावा क्रेटा, वेरना, ब्रेजा जैसी लग्जरी कार और बंगला लेने के बाद भी छात्रा ने 25 लाख की मांग और की। पैसे नहीं देने पर उसके परिवार और समाज में उसके साथ अपने संबंध उजागर करने की धमकी दी।

करीब चार साल से छात्रा यही धमकी देकर कारोबारी को ब्लैकमेल कर रही थी। इस दौरान उसने करीब एक करोड़ वसूल लिए। पिछले कुछ दिनों से छात्रा 25 लाख मांग कर रही थी। कारोबारी ने पंडरी थाने में उसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने कारोबारी की रिपोर्ट पर जुर्म दर्ज करने के बाद छात्रा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुवार की शाम छात्रा प्रीति तिवारी के अवंति विहार सर्वोदय हारमोनी स्थित मकान में छापा मारकर पकड़ लिया।

वह दो दिन पहले ही इस मकान में शिफ्ट हुई है। 20 हजार किराया और मेंटेनेंस भी कारोबारी ने देना स्वीकार किया था। उसके बाद भी छात्रा पैसों के लिए तंग कर रही थी। कारोबारी ने इस बार थाने में उसकी शिकायत कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आनन-फानन में छापा मारकर छात्रा को गिरफ्तार करने के साथ दो गाड़ियां जब्त की। उससे पूछताछ की जा रही है। प्रीति अनूपपुर मप्र की रहने वाली है। वह रायपुर के किसी प्राइवेट कॉलेज में डेंटल की पढ़ाई कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पिछले साल चौथे साल में उसने ड्राप लिया है।

45 लाख का बैंक ट्रांजेक्शन

कारोबारी चेतन शाह ने 45 लाख के बैंक ट्रांजेक्शन का ब्योरा पुलिस को सौंपा है। इसके अलावा बंगला और करीब 60 लाख नगदी देने की भी बात सामने आई है। पुलिस इसकी पुष्टि के प्रयास कर रही है। अफसरों का कहना है कि शुक्रवार को पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

सोशल साइट पर दोस्ती

करीब पांच साल पहले सोशल साइट पर चेतन और प्रीति की दोस्ती हुई। पहले कुछ दिन उनके बीच चैटिंग हुई। उसके बाद वे एक दूसरे से मोबाइल पर बातें करने लगे। दोस्ती संबंधों में बदल गई। कारोबारी का कहना है कि संबंध बनाने के बाद से ही छात्रा ने उस पर पैसों के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया था।

प्राॅपर्टी बेचकर की मांग पूरी

पुलिस को इनपुट मिला है कि कारोबारी चेतन लगातार उसकी मांग पूरी कर रहा था, लेकिन उसकी कमाई इतनी नहीं थी जितनी कि प्रीति की मांग। आखिरकार छात्रा की मांग पूरी करने के लिए उसे अपनी प्रापर्टी तक बेचनी पड़ी। पुलिस इसकी पुष्टि के प्रयास भी कर रही है।

error: Content is protected !!