Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुरहाईकोर्ट

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय में असिस्टेंट लाइब्रेरियन एवं लाइब्रेरी असिस्टेंट के पात्र उम्मीदवारों का कौशल परीक्षा 19 अक्टूबर को…

रायपुर। छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर की रजिस्ट्री में असिस्टेंट लाइब्रेरियन एवं लाइब्रेरी असिस्टेंट (ए.जी.-III) के पदों हेतु व्यापम रायपुर के माध्यम से विज्ञापन प्रकाशित कर आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे। व्यापम द्वारा इन पदों के लिखित परीक्षा परिणाम पश्चात वर्गवार 01:10 के अनुपात में कौशल परीक्षा हेतु पात्र उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित किया गया है। तदानुसार छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर में असिस्टेंट लाइब्रेरियन एवं लाइब्रेरी असिस्टेंट के पदों हेतु पात्र उम्मीदवारांे का कौशल परीक्षा 19 अक्टूबर को प्रातः 9.30 बजे से छत्तीसगढ़ राज्य न्यायिक अकादमी, उच्च न्यायालय परिसर, बोदरी, छतौना रोड़, बिलासपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित किया जाएगा। इन पदों के कौशल परीक्षा की परीक्षा पद्धति एवं परीक्षा सूचना को उच्च न्यायालय की वेबसाइट में अपलोड कर दिया गया है।

रजिस्ट्रार (विजिलेंस)-सह चेयरमेन सब कमेटी श्री दीपक कुमार तिवारी ने यह जानकारी दी है कि इन पदों के पात्र अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र कौशल परीक्षा की तिथि के एक सप्ताह पूर्व उच्च न्यायालय की वेबसाइट मंे डाउनलोड कर दिया जाएगा। आवेदक अपना प्रवेश पत्र उच्च न्यायालय की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं, जो अभ्यर्थी के कौशल परीक्षा के लिए अधिकृत प्रवेश पत्र होगा। इसके अलावा किसी भी आवेदक को अन्य किसी भी माध्यम से प्रवेश पत्र जारी नहीं किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उच्च न्यायालय की वेबसाइट www.cghighcourt.nic.in पर प्राप्त किया जा सकता है।

error: Content is protected !!