Advertisement
छत्तीसगढ़हादसा

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से सेना के जवान की मौत, दर्दनाक हादसे को देखकर दहल गया लोगों का दिल

कोंडागांव: नेशनल हाईवे 30 पर नारायणपुर तिराहा में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में थल सेना के जवान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने सेना के जवान को चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कोण्डागांव जिले के खण्डाम गांव का निवासी भिबीचंद कोर्राम थलसेना में बतौर आरक्षक पदस्थ है। 13 अक्टूबर को भिबीचंद कोर्राम हैदराबाद से अपना प्रशिक्षण पूरा कर अपने घर लौटा था। घर लौटने के बाद भिबीचंद ने सोमवार को अपने मित्रों से मिलने की योजना बनाई थी। योजना के तहत भिबीचंद मिठाई का डिब्बा लेकर अपने दोस्तों के पास जा रहा था। इसी दौरान कोंडागांव तिराहे के पास सामने से आ रही स्वराज माजदा ने भिबीचंद को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि भिबीचंद की बॉडी कई टुकड़ों में बट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो, घटना के तत्काल बाद मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस समेत यातायात पुलिस विभाग को दे दी गई थी। यातायात पुलिस की बात की जाए तो, घटना के लगभग 45 मीनट के बाद वह मौके पर पहुंची। जबकि यातायात पुलिस विभाग का दावा होता है कि, वे सड़क सुरक्षा को लेकर चौक चैराहे पर मुस्तैद होते हैं। इसके बाद भी घटना स्थल पर पहुंचने में यातायात पुलिस को 45 मिनट का समय लगा। अब पुलिस की मुस्तैदी को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

error: Content is protected !!