Advertisement
बिलासपुरराजनीति

बिलासपुर: वार्ड क्रमांक 5 की कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू को जिताने वोटर ले रहे हैं संकल्प… मिल रहा अपार जनसमर्थन… मास्टर प्लान के अनुसार विकास कराने का वायदा…

बिलासपुर (15 दिसंबर 2019)। नगर निगम बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 5 की कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री लक्ष्मीनाथ साहू को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। प्रचार के दौरान वोटर ही उनके नाम के जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। खासकर महिला वोटरों में ज्यादा उत्साह देखा जा रहा है। वार्ड के अलग-अलग मोहल्लों में बैठक कर वोटरों ने गायत्री साहू को जिताने का संकल्प ले लिया है।

जब प्रचार करने अपनी टीम के साथ गायत्री साहू इन मोहल्लों में पहुंचती हैं तो वोटर कहते हैं कि आप चिंता कीजिए, हमने पहले ही बैठक कर आपको जिताने का संकल्प ले लिया है। इस बीच वे समर्थन को बरकरार बनाए रखने आशीर्वाद मांग रही हैं।

इस दौरान गायत्री साहू ने कहा कि अभी मेरा कहना अतिशयोक्ति होगी, पर सभी की इच्छा के अनुरूप विकास का काम किया जाएगा। एक बार आजमा कर देख लीजिए, आपका मुझे अवसर देना मेरा सौभाग्य होगा। मास्टर प्लान के तहत विकास करने के बारे में विस्तार से जनता के मध्य रखकर समर्थन मांगा जा रहा है। साथ ही जनता के भरपूर प्यार और उम्मीदों की किरणें जागते नजर आ रही है।

error: Content is protected !!