Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने थाने में दर्ज कराया एफआईआर, शातिर ठग उनके नाम से कर रहे थे यह कारनामा, जानिए क्या है पूरा मामला…

रायपुर। स्वास्थ्य एवं वाणिज्यकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने राजधानी के सिविल लाइन थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. शिकायत में व्हाट्सएप के माध्यम से उनके नाम और फोटो लगाकर मोबाइल नंबर से विभागीय अधिकारियों से पैसे मांगने की बात कही गई है।

जानकारी के मुताबिक, शातिर ठगों ने 7976620188 एवं 8369687927 नंबर से टीएस सिंहदेव के फोटो का लगाकर विभागीय अधिकारियों को भ्रामक संदेश भेजकर अमेजन-पे (Amazon Pay) गिफ्ट कार्ड के माध्यम से पैसों की मांग कर रहे थे. वाणिज्यिक कर विभाग में पदस्थ वाणिज्यकर उपायुक्त हेमंत सिन्हा, तरुण किरण और राज्य कर अधिकारी नरेश हुर्रा ने पूरे मामले की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री को दी, जिसके बाद थाना पहुँचकर लिखित शिकायत दी गई है.

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने अज्ञात ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शातिर अज्ञात ठगों ने मंत्री के नाम का दुरुपयोग कर विभागीय अधिकारियों से पैसों की मांग कर रहे थे. प्रार्थी की शिकायत पर धारा 417, 419, 420, 469 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पूरे मामले की विवेचना की जा रही है.

error: Content is protected !!