Advertisement
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: प्यार में मिला धोखा तो खोली ‘बेवफा चाय वाला’, दिलजलों के लिए है यहां स्पेशल चाय- जानिए पूरी कहानी…

Bewafa Chaiwala, Chhattisgarh Man Open Tea Shop Balauda Bazar – बेवफा चाय वाला: प्यार में धोखा खाए प्रेमी को मिलता है डिस्काउंट

बलौदाबाजार। आपने एमबीए चाय वाला, ग्रेजुएट चाय वाली, एमएससी चाय वाला तो सुना होगा लेकिन बेवफा चाय वाले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार (Balauda Bazar) सड़क पर ऐसी चाय की दुकान है जो कि युवाओं की खास पसंद बन गई है, जिसका नाम है ‘बेवफा चाय वाला’। खास बात है कि यहां प्रेमी जोड़ों व प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय के दाम अलग-अलग हैं।

इस दुकान के मालिक कमलेश धृतलहरे ने बताया कि वह भी अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करते थे लेकिन जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने चाय की दुकान खोलने का निर्णय लिया और दुकान का नाम रख दिया बेवफा चाय वाला।

प्यार में धोखा खाए लोगों को मिलता है डिस्काउंट

दुकान की खास बात यही है कि जिसका दिल टूटा हुआ होता है उसे यहां 5 रुपये डिस्काउंट मिलता है। यहां प्रेमी जोड़ों के लिए चाय का दाम 15 रुपये है तो प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए 10 रुपये है। यहां जो भी व्यंजन मिलते हैं उनका स्वाद तो काफी लजीज है पर उनके ऐसे नामों के पीछे कमलेश का टूटा हुआ दिल है। अपने अलग नाम के कारण यह दुकान लोगों के बीच काफी चर्चित है और युवाओं के लिए खास आकर्षण भी बन गई है।

कमलेश ने सुनाई दिल टूटने की कहानी

दरअसल चाय की दुकान खोलने के पीछे वजह यह है कि कमलेश दो साल पहले जिस लड़की से प्रेम करता था उसने उसे धोखा दे दिया। जिसके बाद कमलेश को लगा कि वह अब क्या करे? ऐसे में वह प्यार की दीवानगी में आकर बेवफा चायवाला वाले के नाम से चाय की दुकान की खोल दी। कमलेश का यह भी कहना है कि प्यार से मुझे सबक भी मिला और रोजगार भी। आज मैं जैसा भी हूं, जिस भी परिस्थिति में हूं बेहद खुश हूं।

दुकान पर उमड़ती है भीड़, होती है कमाई

कमलेश का कहना है कि दुकान का अलग तरह का नाम सुनकर चाय पीने वालों की भीड़ उमड़ती है। उनकी रोज की कमाई 500 से 800 रुपये है। इससे उनकी रोजी-रोटी चल जाती है। वहीं चाय पीने आने वाले लोगों का कहना है कि कमलेश ने चाय की दुकान नाम गजब का रखा है। ये नाम सुनते ही लगता है वहां जाओ और चाय पियो। जो उन्हें काफी अच्छा लगता है।

error: Content is protected !!