Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़

बच्चा चोरी का आरोप लगा कर साधुओं को पीटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बनाई 30 से 35 लोगों की लिस्ट…

बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ जमकर धरपकड़ शुरू हो गई है। दुर्ग पुलिस ने इस मामले में चार...

दुर्ग। बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ जमकर धरपकड़ शुरू हो गई है। दुर्ग पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये चार लोग साधुओं के साथ मारपीट किए हैं। इन चार के अलावा अन्य लोगों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। क्योंकि 30 से 35 लोगों की लिस्टिंग की गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से इनकी पहचान की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक चरोदा क्षेत्र में कहीं से तीन साधु आ रहे थे। उसी दौरान किसी ने हल्ला करना शुरू कर दिया कि ये साधु बच्चा चोरी करते हैं। इसके बाद कुछ युवकों ने उन साधुओं को पीटना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ वहां जुट गई। कई लोग एक साथ दौड़ते हुए मौके पर पहुंच गए और साधुओं को जमकर पीट दिया।

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो के आधार पर 30 से 35 लोगों का चिन्हांकन किया गया है। जिन्होंने वहा के लोगों उकसाया है, उनके खिलाफ प्राथमिक रूप से कार्रवाई की जाएगी। तीनों साधु गांव में घूम रहे थे और एक बच्चे को प्रसाद खिला रहे थे। प्रसाद खिलाने की बात को लेकर अफवाह फैली और भीड़ में मौजूद लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने साधुओं का भीड़ से बचाया और उपचार कराया। फिलहाल तीनों साधु अलवर की तरफ रवाना हो गए।

error: Content is protected !!