Advertisement
क्राइम

“आंटी छोडो दो, मैम: लोकल ट्रेन में लड़कियों का दंगल, थप्‍पड़ जड़े और बाल खींचकर हुई फाइटिंग, देखें वायरल वीडियो…

लोकल ट्रेन जिसमें रह दिन लाखों की संख्‍या में यात्री सफर करते हैं वहीं इस लोकल ट्रेन में हर यात्री का अपना हर दिन अलग ही अनुभव होता...

मुंबई लोकल ट्रेन जिसमें रह दिन लाखों की संख्‍या में यात्री सफर करते हैं वहीं इस लोकल ट्रेन में हर यात्री का अपना हर दिन अलग ही अनुभव होता है। मुंबई लोकल की महिला बोबी जिसमें ठसाठस महिलाएं, लड़कियां भरी रहती हैं उसकी वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रही है जिसमें लड़कियां किसी बात पर एक दूसरे का बाल नोंचकर, एक दूसरे की पिटाई करती नजर आ रही हैं।

तीन महिला यात्रियों के बीच हुआ जमकर बाल खींचकर झगड़ा

मुंबई कीलोकल ट्रेन के अंदर तीन लड़कियों का एक दूसरे को बुरी तरह मारते और बाल खींचते हुए वीडियो ने सभी हो हैरान कर दिया है।
। क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। जिसके बाद इस क्लिप को रविवार को ‘रोड्स ऑफ मुंबई’ यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया।

जानें किस बात पर शुरू हुआ ये झगड़ा

महिलाओं को महिलाओं के डिब्बे के अंदर हिंसक लड़ाई में शामिल देखा गया था। गालियां देते, थप्पड़ मारते और एक-दूसरे के बाल खींचते वो नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक ट्रेन में एक सीट को लेकर तीन महिला यात्रियों के बीच मारपीट शुरू हुई।

“आंटी छोडो दो, मैम, जाने दो करते नजर आए बाकी यात्री

वहीं कुछ अन्‍य यात्रियों ने इस लड़ाई को बंद कराने के लिए हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन वो उन्‍हें शांत नहीं कर पाई। क्लिप में अन्य लोगों को यह कहते हुए सुना गया, ‘आंटी छोडो दो, मैम, जाने दो।’

साढ़े तीन लाख से अधिक बार देखा जा चुका है ये वीडियो

छह दिन पहले इस क्लिप को यूजर शरीफाइजान सैयद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक ट्रेन में एक सीट को लेकर तीन यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। इस बीच, वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है। इसे 376,000 से अधिक बार देखा गया और हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स मिल चुके हैं।

error: Content is protected !!