Advertisement
क्राइम

छत्तीसगढ़: दुर्ग में दिनदहाड़े बदमाशों ने की सराफा व्यापारी की हत्या, दुकान से लूटा लाखों के माल… वीडियो वायरल…

एक सराफा दुकान में दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों रुपए के जेवर लूटकर ले गए। दोनों बदमाशों ने एकदम..

रायपुर-दुर्ग सीमा के अमलेश्वर में एक सराफा दुकान में दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों रुपए के जेवर लूटकर ले गए। दोनों बदमाशों ने एकदम करीब से कई गोलियां कारोबारी को मारी। इसके बाद इत्मिनान से जेवर समेटे और दुकान से निकल गए। इन दोनों हत्यारों में से एक युवक का सीधा हाथ कोहनी के नीचे से कटा हुआ है। इस पूरी घटना का लाइव VIDEO भी सामने आया है।

अमलेश्वर के तिरंगा चौक में समृद्धि ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी के आभूषणों की दुकान है। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे दो युवक सामान्य ग्राहक बनकर दुकान में आए। दुकान संचालक सुरेन्द्र कुमार सोनी (52 वर्ष) निवासी गुड आईलैंड कॉलोनी, इस समय अकेले थे। युवकों ने उनसे कुछ गहने दिखाने कहा। सुरेंद्र गहने दिखाते रहे।

एक के बाद एक कई वार: विरोध करने पर आरोपियों ने अपने पास से धारदार हथियार निकाल लिया। इसके बाद उन्होंने सुरेंद्र सोनी के ऊपर एक के बाद एक कई वार किए। इससे वो लहूलुहान होकर वहीं गिर गए। जिस समय आरोपियों हमला बोला। उस समय दुकान संचालक सुरेंद्र सोनी अकेले थे। फिर आरोपियों ने दुकान से लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण और नगदी लूटी और वहां से फरार हो गए।

सुरेंद्र सोनी की इलाज के दौरान मौत: जैसे ही मामले की सूचना अमलेश्वर पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची। आसपास के व्यापारियों और लोगों ने सुरेंद्र सोनी को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया। वहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रायपुर ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने की चारों तरफ नाकेबंदी: एसपी अभिषेक पल्लव ने आरोपियों को पकड़ने के लिए रायपुर और दुर्ग की सीमाओं में नाकेबंदी करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तालश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं। एसपी का कहना है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!