Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: सेंदरी मोड़ के पास फिर ट्रेलर की चपेट में आकर बाइक सवार की गई जान, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है, जिनमें कई लोगों को अपनी कीमती जान से हाथ धोना पड़ रहा हैं। इसी क्रम में ताजा मामला फिर बिलासपुर के रतनपुर

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है, जिनमें कई लोगों को अपनी कीमती जान से हाथ धोना पड़ रहा हैं। इसी क्रम में ताजा मामला फिर बिलासपुर के रतनपुर मार्ग पर स्थित सेंदरी गांव से सामने आया है। जहां सेंदरी मोड़ के पास देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और घायल को अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि ट्रेलर के चपेट में आने वाले मृतक का नाम भूलन कौशिक है जो मिस्त्री का काम करता था। वही मृतक के साथी भी घायल हो गया था जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। लगातार हो रही दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे मे चक्का जाम कर दिया। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई जिस से आने जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

घटना मे मृत्यु युवक के परिवार को 15000 का सहयोग राशि दिया गया और वही घटना मे घायल युवक के परिवार को 5000 का सहयोग राशि दिया गया है। चक्का जाम की सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को मान मनवाल कर बहुत मुश्किल से सड़क से हटाया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

error: Content is protected !!