Advertisement
क्राइम

जिम में घुसकर आशीर्वाद वैली के अध्यक्ष को दबंग महिला ने जड़ा थप्पड़, एएसपी ने दिया कार्यवाई के निर्देश…देखें वीडियो

जिम में घुसकर कॉलोनी के अध्यक्ष को युवती के थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। इसमें महिला अपनी बेटी और परिवार के...

बिलासपुर। जिम में घुसकर कॉलोनी के अध्यक्ष को युवती के थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। इसमें महिला अपनी बेटी और परिवार के साथ जिम में घुसकर दबंगई दिखा रही है। वहीं, परिवार के सदस्य गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कॉलोनी के अध्यक्ष ने महिला के बेटे को पटाखे फोड़कर कचरा फैलाने से मना किया था, जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने अध्यक्ष से इस तरह से बर्ताव किया। अध्यक्ष ने मामले की शिकायत की है। लेकिन, पुलिस इस केस में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पूरा मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र के आशीर्वाद वैली का है।

जानकारी के अनुसार नेमेश पांडेय पेशे से टीचर हैं और आशीर्वाद कॉलोनी में रहते हैं। वे आशीर्वाद वैली वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष हैं। लिहाजा, कॉलोनी की देखरेख की जिम्मेदारी उनके साथ ही पदाधिकारियों पर है। बीते 27 अक्टूबर को टीचर नेमेश पांडेय कॉलोनी के जिम में थे। उसी समय कॉलोनी की रहने वाली कविता सिंह अपनी बेटी अंशुता सिंह के साथ जिम में घुस गईं और गाली देने लगी। अभी उनके बीच बातचीत चल ही रही थी कि अंशुता सिंह ने नेमेश को थप्पड़ मार दी।

पति, बेटा और दोस्त भी पहुंच गए जिम

इस दौरान कविता सिंह के पति अरविंद सिंह, बेटा हर्ष सिंह और हर्ष के दोस्त भी जिम के अंदर पहुंच गए। उन्होंने नेमेश के साथ गाली-गलौज शुरू कर दिया और जिम में तोड़फोड़ भी कर दी। नेमेश ने इस घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है।

मारपीट का CCTV फुटेज भी आया सामने

मारपीट की इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवती अंशुता सिंह नेमेश पांडेय को थप्पड़ मारते नजर आ रही हैं। जिम में घुसकर मारपीट, गाली-गलौज करने और तोड़फोड़ करने का CCTV फुटेज सामने आने के बाद भी पुलिस इस केस में कार्रवाई नहीं कर रही है।

एएसपी बोले, टीआई को दिए गए हैं निर्देश

एडिशनल एसपी सिटी राजेंद्र जायसवाल का कहना है कि पीड़ित पक्ष ने इस मामले की शिकायत की है, जिस पर उन्होंने थाना प्रभारी को केस दर्ज कर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

error: Content is protected !!