Advertisement
बिलासपुर

पानी से भरे गहरे नाले में गिरी कार, जांबाज युवकों ने नाले में कूदकर कार सवार की बचाई जान…देखें वीडियो…

कार सवार युवक को बचाने के लिए पानी से भरे नाले में बिना अपनी जान की परवाह किये बैगर बड़े नाले में छलांग लगाकर कार चालक की जान बचाई...

बिलासपुर। सीपत इलाके से सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है। जहाँ एक तेज रफ्तार कार नाले में जा गिरी। मानवता का परिचय देते हुए कार के पीछे आ रहे युवकों ने तत्काल कार सवार युवक को बचाने के लिए पानी से भरे नाले में बिना अपनी जान की परवाह किये बैगर बड़े नाले में छलांग लगाकर कार चालक की जान बचाई। हादसा हिडाडिह पुलिया का बताया जा रहा है। लुतरा के युवाओं के इन साहसिक कदम की जमकर तारीफ हो रही है।

वीडियो 1…

 

नाले में गिरी कार को बाद में ट्रैक्टर की मदद से नाले से बाहर निकाला गया। इस हादसे के लिए PWD विभाग की फिर एक बार घोर लापरवाही सामने आ गई है। बिलासपुर से लुतरा की सड़कों की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है। और लगातार लोग सड़क हादसे का शिकार होकर अपनी जान गंवाने को मजबूर है वावजूद उसके जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नही दे रहे है, और न ही इस अंधे मोड़ पर किसी तरह का चेतवानी का बोर्ड भी नही लगाया गया है।

सीपत क्षेत्र के हिडा़डिह में रविवार दोपहर 2 बजे के आसपास ग्राम हिन्डाडिह खाड़ा अंधा मोड़ पूलिया के पास तेज़ रफ़्तार वेगन आर मारूति कार गाड़ी नंबर सीजी 10 एफ ए 36 75 चालक पंडित अमित मिश्रा (बलौदा) निवासी अपने किसी काम से वापस लूथरा बलौदा की ओर अपने घर लौट रहे थे उनकी कार अनियंत्रित हो कर पुलिया रोड से 20 फ़ीट नीचे गहरे नाले के पानी मे गिर गयी उस वक़्त वह चिल्ला रहा था जंहा फसे हुए देख लूथरा शरीफ दरगाह के पास रहने वाले जांबाज दो युवक अब्दुल रहमान बेग और उनके साथी मोहम्मद शाकिर ने कार में फंसे हुए चालक को निकाला।

वीडियो.2

 

जांबाज युवक सीपत से क्रिकेट प्रतियोगिता से लौट रहे थे हादसा सामने देखते ही अपनी जान की परवाह किये बगैर गहरे पानी मे कूद कर चालक अमित मिश्रा को कार व गहरे पानी में फंसे हुए थे उन्हें बाहर निकाल कर उनकी जान बचाई गई यह होता है मानवता की पहचान जंहा उसके तुरंत बाद कार में पानी भर गया। और कार लगभग डूब सा गया था डुबे कार को स्थानीय ग्रामीण व टेक्टर द्वारा कार को भी निकाला लाए। इस खतरनाक पुलिया पर आएं दिन हादसे होते रहते हैं कई राहगीरों की मौत हो चुकी है।

error: Content is protected !!