Advertisement
राजनीति

प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद आशीष मोनू अवस्थी का हुआ राजधानी रायपुर में भव्य स्वागत…

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के चुनाव के बाद आशीष मोनू अवस्थी पहली बार राजधानी रायपुर पहुंचे रायपुर विमानतल से लेकर राजीव...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के चुनाव के बाद आशीष मोनू अवस्थी पहली बार राजधानी रायपुर पहुंचे रायपुर विमानतल से लेकर राजीव भवन तक युका कार्यकर्ताओ ने अलग-अलग चौक चौराहों पर उनका जोरदार स्वागत किया।

आपको बता दे कि इस स्वागत कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री (संगठन) अमरजीत चावला प्रभारी महामंत्री (प्रशासन) रवि घोष जी अल्प संख्यक उपयोग क प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन विशेष रूप से उपस्थित रहे। आशीष मोनू अवस्थी ने अपने भाषण में युवाओं को संगठन को और मजबूती प्रदान करने के लिये प्रेरित किया।

उपाध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले राहुल गांधी मुलाकात

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले तेलंगाना पहुँचकर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर अपने नेता राहुल गांधी से मार्गदर्शन प्राप्त किया था, इस अवसर पर उन्होंने बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और आगे भी संगठन को मजबूत करने को कहा छत्तीसगढ़ में युवाओं के अधिकारों को पूरा करने का संकल्प और छत्तीसगढ़ में बने जन घोषणा पत्र के बारे में भी राहुल गांधी से चर्चा के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गतिविधियों की जानकारी ली थी। सकारत्मक कार्य करने एवं युवाओं की लड़ाई लड़ते रहने की बात कही थी।

छत्तीसगढ़: प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में मिलने पहुच आशीष मोनु अवस्थी…

error: Content is protected !!