Advertisement
अन्य

12 वर्षीय बच्ची के सुझबुझ से टला बड़ा हादसा, थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस नही दिख रही है गंभीर…देखें वीडियो

बिलासपुर। शहर में बच्ची के अपहरण या फिर घर में लूटपाट जैसे बड़ी घटना होते होते टल गई। 12 साल की स्कूली बच्ची ने समझदारी दिखाते हुए

बिलासपुर। शहर में बच्ची के अपहरण या फिर घर में लूटपाट जैसे बड़ी घटना होते होते टल गई। 12 साल की स्कूली बच्ची ने समझदारी दिखाते हुए घर का दरवाजा नही खोला और शहर में बड़ा घटना एक बच्ची के समझदारी से बड़ी घटना टल गई। झारखंड पासिंग की कार में आए कुछ अज्ञात लोगों द्वारा गली में घुसने और डेढ़ घंटे बाद बाहर निकलने की वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गई है। परिजनों द्वारा घटना के दूसरे दिन ही सरकंडा थाना में शिकायत की गई पर अबतक पुलिस घटना वाली जगह पर नहीं पहुंची और न ही किसी प्रकार से पूछताछ की है।

दरअसल घटना 20 नवंबर शाम 4 से साढ़े 6 बजे के बीच की है, सरकंडा जबड़ापारा रिटायर्ड मार्कफेड अधिकारी किशन लाल गुप्ता के घर उनकी 12 वर्षीय पोती अकेली थी। दादा किशनलाल के मुताबिक शाम 4:30 बजे एक झारखंड पासिंग वाली कार में सवार होकर कुछ अज्ञात लोग आए रिटायर्ड अधिकारी के बाहरी गेट को खटखटाने लगे और कोई जवाब नही मिलने से गेट खोला कर सीधे पोर्च जा पहुंचेे।

अज्ञात लोगों के घर के अंदर घुस आने से घर पर अकेली बच्ची अंदर के जालीदार दरवाजे से उनके जबरिया अंदर आने का विरोध करने लगी। इस पर अज्ञात लोगों ने कहा की आपकी मम्मी आपको बुला रही है, हमारे साथ चलिए, तो बच्ची ने समझदारी दिखाते हुए अज्ञात लोगों से मम्मी का नाम पूछा, जिसे अज्ञात व्यक्ति ने बच्ची के मम्मी का नाम बता न सका और बच्ची को बाहर निकलने के लिए दबावों बनाता रहा।

बच्ची ने अज्ञात व्यक्ति के दोनों हाथो में कल्ब्स और एक रूमाल देखा, तो वह और सतर्क हो गई और अपने परिजनों को कॉल लगाने लगी। बच्ची को कॉल लगाते देख अज्ञात व्यक्ति वहां से कार में बैठकर निकल गए। जिनकी वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गई। परिजनों ने सरकंडा थाना में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई पर घटना के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना वाले घर पर पूछताछ करने नही पहुंचीं और ना ही CCTV फुटेज को घंगाला।

ओमप्रकाश पांडेय ने बताया की सरकंडा जबड़ा पारा में होने वाली एक बड़ी घटना होते होते टल गई। पर पुलिस 2 दिन के बाद भी घटना को गंभीरता से लेते दिखाई नही दे रही है। बच्ची और उसके परिवार के लोगों में इस घटना की दहाशत साफ दिख रहा है और पुलिस के रवैया से नाराज भी दिख रहे हैं।

देखें वीडियो…

error: Content is protected !!