Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: सरकार की बेशकीमती जमीन पर रसूखदारों का अवैध कब्जा, भाजपा नेता ने किया विरोध, रुका निगम का बुलडोजर…देखें वीडियो…

बिलासपुर। शहर के मुंगेली नाका से लेकर उसलापुर तक सरकारी बेशकिमती जमीन में रसूखदारों ने कब्जा कर बड़े बड़े दूकान और मकान बना लिए है। निगम का अतिक्रमण अमला उन्हे नोटिस देकर तोड़फोड़ की कार्रवाई कर रहा है। कार्रवाई के विरोध में भाजपा नेता और कब्जाधारियों ने आज जमकर हंगामा मचाया और पहले उसका तो पहले उसका अतिक्रमण को सीमांकन कर तोड़ने की मांग करते रहे।

बतादें की मंगला चौक से उसलपुर तक सरकारी बेशकिमती जमीन पर एक से बढ़कर एक रसूखदारों ने कब्जा कर उसमे बड़े बड़े दूकान और मकान बना रखे है। किसी व्यक्ति के एक शिकायत पर निगम सक्रिय हुआ और कब्जाधारियों को कब्ज़ा छोड़ने का मोहलत दिया। मोहलत समाप्त होने के बाद जहां से कब्जा शुरू हुआ है वहां को छोड़ कर बीच में नव निर्मित हरी चटनी रेस्टोरेंट पर निगम का बुलडोजर चला। इसके बाद सभी कब्जाधारियों के बीच अफरा तफरी मच गया। आज फिर बुलडोजर चल रहा था।

इस बीच रसूखदारों के हमदर्द मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा मचाते हुए पहले सीमांकन करने उसके बाद कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे। कब्जाधारियों का निगम के ऊपर यह भी आरोप है की वे चेहरा देखकर कार्यवाई कर रहे है। भाजपा की पार्षद ने तो भूपेश सरकार पर बदलापुर तक का आरोप लगा दिया। वही निगम अतिक्रमण प्रभारी प्रमील शर्मा का कहना है की अवैध कब्जे पर कार्यवाई का आदेश है, कार्य वाई तो होके ही रहेगी।

देखें वीडियो…

 

error: Content is protected !!