Advertisement
बिलासपुरराजनीति

विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस के इस नेता की तारीफ कर गए पीएम मोदी, बोले- ये खुलकर कहते हैं दिल्ली अन्याय नहीं करती…

पीएम मोदी ने टीएस सिंहदेव की तारीफ की। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने सार्वजानिक मंच से कहा कि

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने टीएस सिंहदेव की तारीफ की। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने सार्वजानिक मंच से कहा कि दिल्ली अन्याय नहीं करती है। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली से कितनी भी कोशिश करूं लेकिन यहां कि कांग्रेस सरकार उसे फेल करने में लगी रहती है। केंद्र सरकार ने करोड़ों रुपए दिए हैं। पैसे की कोई कमी नहीं रखी है। ये बात मैं नहीं कह रहा हूं यहां के उपमुख्यमंत्री जी ने सार्वजानिक सभा से कही थी।

पीएम ने कहा कि उपमुख्यमंत्री जी ने सच बोला तो ऊपर से नीचे तक तूफान खड़ा हो गया। उन्हें फांसी पर लटकाया जाने लगा। पीएम ने कहा कि अगर कांग्रेस के नेता सभा में कहते हैं कि दिल्ली अन्याय नहीं करती है तो कांग्रेस को खुश होनी चाहिए, लेकिन कांग्रेस में तूफान मच गया। पीएम ने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में हजारों करोड़ रुपए भेजे। कांग्रेस सरकार में ये पैसे या तो रूके हुए हैं या फिर बहुत धीरे चल रहे हैं।

महिला आरक्षण बिल को बताया ऐतिहासिक
मेरे परिवार जनों मोदी ने आपको दी हुई एक और गारंटी पूरी कर दी है। लोकसभा-विधानसभा में महिलाओं के लिए 33 फीसदी आरक्षण दे दिया है। अब कानून भी बन गया है। मोदी जो गारंटी देता है वो पूरी करता है लेकिन आपको सतर्क रहना है। 30 साल से लटका हुआ था ये बिल। कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन के साथ डरे हुए हैं। ना चाहते हुए उनको संसद में समर्थन इसलिए करना पड़ा कि महिलाओं की जागरुकता से वो परेशान है। कांग्रेस अप नया खेल खेल रही है। अब इस बिल को जातिगत के आधार पर जोड़ा जा रहा है।

क्या कहा था टीएस सिंहदेव ने
14 सितंबर को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ दौरे पर थे। इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव भी मौजूद थे। कार्यक्रम में टीएस सिंहदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की तारीफ की थी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिंहदेव ने कहा था कि मैं अपने अनुभव के आधार पर कह रहा हूं कि केंद्र सरकार ने कभी हमारे राज्य से भेदभाव नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब भी हमने केंद्र से मांगा हमें वहां से हर बार मिला है।

error: Content is protected !!