Advertisement
देशहादसा

22 लाख की बाइक पर इस युवक ने पहना था 50 हजार का हेलमेट, तड़पकर चली गई जान 

सड़क दुर्घटना से बचने के लिए सरकार हेलमेट पहनने का निर्देश देती है लेकिन अगर इसके बाद भी किसी की जान चली जाए तो इसे बैड लक ही कहेंगे. एक ऐसा ही हादसा बुधवार रात जयपुर में हुआ, जिसमें 22 लाख की निंजा बाइक पर 50 हजार का हेलमेट पहने युवक की जान चली गई.
जयपुर के वर्ल्डट्रेड पार्क के सामने सड़क हादसे में जगुआर लैंड रोवर के 30 वर्षीय सेल्स मैनेजर रोहित सिंह शेखावत की मौत हो गई. हैरानी की बात यह कि रोहित ने 50 हजार रुपए का हेलमेट लगा रखा था. और यही उसमे मौत की वजह बनी. हादसे के बाद हेलमेट खुला ही नहीं और लगातार खून बहने की वह से रोहित की मौत हो गई.

रोहित सिंह शेखावत मालवीय नगर स्थित जगुआर लैंड रोवर के शोरूम में सेल्स मैनेजर थे. बुधवार शाम शोरूम पर काम पूरा कर किसी काम से राजा पार्क गए थे. रोहित रात करीब दस बजे राजापार्क से मालवीय नगर किसी से मिलने गए थे, वहां से न्यू लाइट कॉलोनी स्थित घर के लिए रवाना हुए. जेएलएन मार्ग पर एसएल कट से ज्यों ही डब्ल्यूटीपी के सामने पहुंचे तो दो युवक सड़क पार कर रहे थे. वे बाइक की स्पीड समझ नहीं पाए और बाइक दोनों से भिड़ी.

हादसे में रोहित सिंह बाइक के साथ घिसटते हुए दूर जा गिरे. सड़क पार कर रहे पुरानी बस्ती नाहरगढ़ निवासी अखिलेश की हालत गंभीर है. उसका एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

हादसे के कुछ देर बाद लोगों ने रोहित सिंह के नाक से खून निकलता देख हेलमेट निकालना चाहा मगर हेलमेट नहीं निकला. इस पर लोग रोहित को हेलमेट सहित जयपुरिया अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने हेलमेट के रिबन को काटा तब जाकर हेलमेट सिर से निकला. डॉक्टरों के मुताबिक रोहित के फेफड़ों में खून जम गया था, जिससे उसका ब्रेन हैमरेज हो गया.

error: Content is protected !!