Advertisement
छत्तीसगढ़पुलिसबिलासपुरराजनीति

यातायात पुलिस की कार्यवाई से नाराज़ भाजयुमो नेताओ की थाने में दबंगाई,एएसआई से माफ़ी मांगने बनाया दबाव

बिलासपुर। भाजपा युवा नेता की गाड़ी दुपहिया वाहन चेकिंग के दौरान यातायात पुलिस ने पकड़ी तो भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारियों ने ट्राफिक थाना पहुँच यातायात कार्यवाई का नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

मालूम हो कि बुधवार को नेहरू चौक पर यातायात पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग की कार्यवाई की जा रही थी जहाँ भारतीय जनता युवा मोर्चा पश्चिम क्षेत्र के मण्डल अध्यक्ष आदित्य तिवारी के बिना नंबर के दुपहिया वाहन को भी कार्यवाई के दौरान रोका गया तथा आवश्यक दस्तावेज़ मांगा गया जिसपर आदित्य ने अपनी पहुंच और पद का धौस दिखाते हुए ट्राफिक एएसआई भगत को माफी मांगने की बात कही जिसपर एएसआई ने क्षेत्रीय युवा मोर्चा अध्यक्ष की बिना नम्बर की गाड़ी को उचित कार्यवाई हेतु यातायात थाना भेज दिया गया। जिसके बाद युवा नेता ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों को अपने ऊपर हुए कार्यवाई से अवगत कराया जिसके बाद भाजयुमो के जिला अध्यक्ष दीपक सिंह व संजय मुरारका अन्य कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीयो के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय यातायात थान पहुँच आदित्य तिवारी के ऊपर हुई कार्यवाई के विरोध में जमकर नारेबाजी करते रहे। जहाँ कार्यवाई को अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। भाजयुमो नेता के द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान थाने के सामने बीच सड़क में बैठ नारेबाजी करते रहे। जहा उनका साथ देने एल्डरमेन महेश चन्द्रिकापुरे ने भी सहयोग किया। यही नही विरोध प्रदर्शन के बीच मे भाजयुमो नेता ने यातायात पुलिस को ताकीद भी किया कि युवा नेता ने जब अपना परिचय दिया तो आपने उसे छोड़ा क्यो नही जिसके कारण एएसआई गाड़ी को छोड़ें और माफ़ी मांगने की मांग को लेकर लगभग तीन घंटे तक हंगामा करते रहे जिस पर यातायात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने माफ़ी नही मांगने की बात कहते हुए चलता कर दिया। जिसके बाद गुस्साये भाजयुमो नेता उल्टे पैर वापस चले गए। फिर बाद में आकर 500 रुपये का चालान पाटाकर वाहन को छुड़वाया गया।

भाजयुमो नेताओ के द्वारा यातायात थाने के सामने किये गए विरोध प्रदर्शन के दौरान वहां उपस्थित जोगी कांग्रेस नेता रशीद बक्स एवं यूथ कांग्रेस नेता शिवा नायडू ने भाजयुमो नेताओ की जमकर ताना मारते हुए चुटकियां लेते रहे।

error: Content is protected !!