Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़पुलिसबिलासपुरराजनीति

विधायक राजू की दबंगाई, थाना प्रभारी को जान से मारने की धमकी

विधायक राजू की दबंगाई, थाना प्रभारी को जान से मारने की धमकी
तखतपुर विधायक और संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्री और उनके पुत्र और समर्थकों पर थाना प्रभारी के साथ गाली गलौच करने के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी देने के अलावा उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है

एसपी आरिफ शेख़ के निर्देश थे कि ढाबों में शराब नही बिकेगी। इसी का थाना प्रभारी शर्मा पालन कर रहे थे। विधायक के गृहगांव पकरिया के दो लड़के नगर पंचायत परिसर के पास स्थित होटल में शराब की माँग करते हुए उत्पात करने लगे। शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी गई और दोनों युवकों को थाना लाया गया। विधायक राजू क्षत्री के पुत्र सोनू का फोन आया और उन्होंने कहा छोड़ो, मैने मना किया तो वे गाली गलौच पर उतर गए, फिर विधायक का फोन आ गया वे भी मां बहन की गाली देते हुए कहाँ है में आ रहा हूँ थाने बोलने लगे। शर्मा ने लिखित शिकायत में कहा है कि समझाने की कोशिश करता रहा पर वे गालियाँ देते रहे।

शिकायत में कहा है कि पेट्रोलिंग में दूर था, वे पौने बारह बजे से दो बजे तक थाने में रहे और उत्पात मचाते रहे, लॉकअप से खुद ही आरोपियो को छुड़ा ले गए, मेरी गाड़ी को विधायक राजू सिंह क्षत्री उनके पुत्र सोनू और समर्थकों ने तोड़फोड़ की। मैने पूरे मामले की रिपोर्ट इत्तलान रोज़नामचा सान्हा इंद्राज किया है और कप्तान साहब को आवेदन देकर पूरी सुचना दे दी है” इस मामले में राजू क्षत्री बयान नहीं दे रहे।

error: Content is protected !!