Advertisement
कांग्रेसछत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष भूपेश बघेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत का शहर में जगह-जगह स्वागत

बिलासपुर:- विजय केशरवानी की ताजपोशी का जश्न मनाने के लिए बिलासपुर कांग्रेस भवन में भव्य समारोह का आयोजन हुआ विजय ने आज कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान संभाल ली। इस समारोह में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत के साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे ।

तिफरा से लेकर नेहरू चौक सत्यम चौक तक पुरे शहर को बैनर पोस्टर से पाट दिया गया। कई दिग्गज और वरिष्ठ कांग्रेस के नेता अपने समर्थकों के साथ जमकर स्वागत करते दिखाई दिए। इस दौरान कांग्रेस नेता शैलेष पांडेय सबसे अधिक जगहों पर स्वागत का कमान संभाले नजर आए। लगभग 5 से 6 हजार लोगो का भीड़ के साथ श्री पांडेय 7 जगहों पर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल का स्वागत करते दिखाई दिए। शैलेष के समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत करते दिखाई दिए। इस दौरान उनके साथ बिलासपुर और कोटा के कार्यकर्ता एकत्रित दिखाई दिए। शैलेष के स्वागत से भूपेश भी खुश दिखाई दिए, इस आतिशी स्वागत से भूपेश ने मंच से ही तारीफ करते दिखाई दिए।


पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि बिलासपुर में आज का आत्मीय स्वागत कभी भूलने वाला नहीं हूँ, आज कांग्रेसजनों के स्वागत से अभिभूत हूँ, आज कांग्रेस में एक नया जोश देखने को मिला, इस जोश के साथ काम करेंगे तो निश्चित ही विजय की कमान में विजय हासिल करेंगे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता कभी भूतपूर्व नहीं होते, वे पद से मुक्त होते हैं, ना कि कार्य से मुक्ति मिलती है। राजेंद्र शुक्ल का कार्यकाल बेहद संगठित और अच्छा रहा है, वे एक जिम्मेदारी से मुक्त भले ही हो रहे हैं, लेकिन उनको कार्य से मुक्ति नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि विजय केशरवानी के अध्यक्ष बनते ही उनके कंधे में सात विधानसभा जीताने कि महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसे वे बेहतर तरीके से पूर्ण करेंगे । कांग्रेस में कोई भेद नहीं है, कोई किसी का आदमी नहीं है। सभी कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हैं, सभी पार्टी के सिपाही हैं

चरणदास महंत ने कहा विजय कांग्रेस के अध्यक्ष बने हैं, उन्हें कांग्रेस पार्टी के लिए काम करना है । विजय क्रिकेट में अब तक चौका-छक्का मरता रहा होगा, लेकिन पार्टी में उसे एक-एक रन बटोरना होगा । बूथ से लेकर प्रदेश स्तर कि कम्यूनिकेशन बनाकर चलना होगा । विजय के कंधे पर सात सीटों में विधानसभा चुनाव जीतने कि जिम्मेदारी है, जिसके लिए उसे अभी से ही मैदान में उतरना होगा । कांग्रेस के गुटबाजी को रोकना होगा, सब मिलकर राहुल बाबा को प्रधानमंत्री कैसे बना सकते हैं इस के लिए सब को मिल कर काम करना होगा ।

error: Content is protected !!