Advertisement
राजनीति

मंत्री की गाड़ी के सामने लेटे कांग्रेसी जमकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर। नगर निगम के विकास भवन में मंत्री अमर अग्रवाल के आते ही कांग्रेसियो ने जमकर नारेबाजी करते हुए गाड़ी के सामने जमीन पर लेट गए।नगर निगम सफाई कर्मचारियों के नियमतिकरण की मांग को लेकर क्रमिक भूखहड़ताल के समर्थन में आये कांग्रेसियो को पुलिस ने बलपूर्वक गिरफ्तार कर घंटो थाने में बैठाया।

ज्ञात हो कि निगम सफाई कर्मचारियों के नियमतिकरण की मांग को लेकर क्रमिक भूखहड़ताल का आज 13 वां दिन था जहाँ मंत्री अमर अग्रवाल निगम अधिकारियों की बैठक लेने विकास भवन पहुंचे थे मंत्री जी की गाड़ी आते ही क्रमिको के साथ समर्थन में बैठे कांग्रेसियो ने जमकर नारेबाजी करने लगे जिसके बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश पाण्डेय मंत्री अमर अग्रवाल की गाड़ी के सामने जमीन पर लेट गए जिसके बाद कांग्रेस महिला नेत्री अजरा खान और राकेश हंस भी जमीन पर लेट गए। जिसके बाद पुलिस प्रशासन को बलपूर्वक हड़तालीयों को गिरफ्तार कर कोनी थाना में घंटो बैठा दिया गया।

जहाँ कांग्रेसिगो ने कहा की निगम सफाई कर्मियों के नियमतिकरण की मांग को लेकर क्रमिको के साथ 13 दिनों से लगातार भूखहड़ताल पर बैठे थे जबकि महापौर किशोर रॉय द्वारा क्रमिको को नियमित करने का आश्वासन भी दिया गया था लेकिन क्रमिको की नियमतिकरण के लिए निगम की एमआईसी की बैठक में मुद्दे को नही लिया गया जिससे नाराज क्रमिको ने शहर की सफाई करना छोड़ अपने नियमति की मांग मनवाने भूखहड़ताल कर रहे है। कांग्रेसियो ने मंत्री अमर अग्रवाल पर आरोप लगाया है कि जो मीटिंग विकास भवन ले रहे थे वो कही और कार सकते थे लेकिन एक सोची समझी साजिश के तहत विकास भवन में मीटिंग रखना और कार को विकास भवन के अंदर तक लाकर खड़ा करना योजना बद्ध था। पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष नजीरुद्दीन, शैलेष पाण्डेय, शैलेन्द्र जायसवाल, राशिद बाक्स,पंच राम सूर्यवंशी, जावेद मेमन, दुलारे एवं महिला कांग्रेस नेत्रियों को पकड़कर कोनी थाना में गिरफ्तार कर रखा गया।

error: Content is protected !!