Advertisement
आस्थाहादसा

उत्तराखंड: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी रोडवेज बस, 10 की मौत और 9 यात्री घायल

ताज़ाख़बर36गढ़:- उत्तरकाशी जिले के चंबा में गुरुवार की सुबह उत्तराखंड रोडवेज की बस 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 10 लोगों की मौत की सूचना है और नौ यात्री घायल हुए हैं।

बताया गया कि हादसा सुबह करीब नौ बजे हुआ। बस में 25 यात्री सवार थे। चंबा से करीब 15 किमी. उत्तरकाशी सड़क पर किरगीणी के पास हुआ है।

जहां बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बस भटवाड़ी से हरिद्वार जा रही थी। प्रशासन और पुलिस विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हुई है।
खरसाड़ी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई रोडवेज बस

एक मोबाइल कंपनी की केबिल बिछाने के लिए खोदी गई नाली में गिरने से एक रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में बस सवार यात्रियों को कोई चोट नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब पौने चार बजे रोडवेज बस देहरादून से जखोल जा रही थी। लेकिन खरसाड़ी क्षेत्र में एक मोबाइल कंपनी की केबिल बिछाने के लिए खोदी गई नाली में टायर धंसने से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में मौजूद सूर्यमणि तिवारी ने बताया कि बस चालक द्वारा एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ।

घटना के वक्त बस में करीब 26 लोग मौजूद थे। गनीमत यह रही कि किसी को भी चोट नहीं लगी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद सभी लोग अन्य वाहनों से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

error: Content is protected !!