Advertisement
छत्तीसगढ़

अटल विकास यात्रा: राहुल जी आप हमसे 4 साल का हिसाब मांगते हो जनता आपसे 4 पीढ़ी का जवाब मांगती है …अमित शाह

रायपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आज 5 सितंबर 2018 को ‘अटल विकास यात्रा’ के सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने छत्तीसगढ़ में हैं. छत्तीसगढ़ में कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकालने का काम रमन सिंह जी की सरकार ने किया है. विपक्ष द्वारा 4 सालों का हिसाब मांगने पर पलटवार करते हुए ‘अरे राहुल जी आप सवाल पूछ रहे हो, हम आपको जवाब दे दें, आपको जवाब मांगने का अधिकार नहीं है. आप हमसे 4 साल का हिसाब मांगते हो, जनता आपसे 4 पीढ़ी का जवाब मांगती है.

अमित शाह ने कहा कि पहले लोग अपने घरों के बाहर कोयले रखते थे, कोई नहीं ले जाता था. कांग्रेसियों ने उस कोयले तक की चोरी की, कोयले की खदान चोरी कर ले गए. भाजपा की सरकार आई तो पारदर्शिता से उसकी नीलामी हुई. उन्होंने कहा कि रमन सिंह 50 लाख लोगों को मोबाइल बांट रहे हैं, अभी राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए तो उन्होंने कहा कि भेल के बनाए फोन क्यों नहीं बांटते, उन्हें यह तक नहीं पता है कि भेल क्या बनाता है.

अमित शाह ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित हुआ है और रमन सिंह जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ विकसित हुआ है. उन्होंने कहा कि अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाना है तो डाॅ. रमन सिंह की चौथी बार सरकार बनानी होगी. इससे पहले सम्पर्क फ़ॉर समर्थन’ अभियान के अंतर्गत आज अमित शाह ने रायपुर में कबीर पंथ के धर्म गुरु श्री प्रकाश मुनि नाम साहेब जी से भेंट की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की गत 4 वर्षों की उपलब्धियों व विभिन्न जन-कल्याणकारी नीतियों की जानकारी दी.

error: Content is protected !!