Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भुपेश बधेल के पिता प्रधानमंत्री के खिलाफ लड़ना चाहते हैं चुनाव, नरेंद्र मोदी को बताया तानाशाह

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने सोमवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। बता दें कि नंद कुमार बघेल किसी भी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं। कांग्रेस कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए बघेल ने कहा कि अगर कांग्रेस मुझे टिकट देती है तो मैं पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता हूं।

नंद कुमार बघेल ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं। अगर कांग्रेस मुझे टिकट देती हैं तो मैं चुनाव लड़ूंगा और राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाउंगा। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए बघेल ने कहा कि वह तानाशाह हैं, उन्होंने देश से झूठे वादे किए। कांग्रेस को नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुझे मैदान में उतारना चाहिए। यही नहीं नंद कुमार बघेल ने कहा कि कांग्रेस को किसी भी क्षेत्रीय दल के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए और अगर गठबंधन होता है तो इसी शर्त पर होना चाहिए कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में यहां से जीत दर्ज की थी। गौरतलब है कि इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगा, पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा, जबकि सातवें यानि आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा। वहीं चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। उत्तर प्रदेश में सभी सात चरणों में मतदान होगा, यहां पार्टी ने अपना दल समेत तमाम छोटी-छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन किया है, जबकि सपा-बसपा गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं।

error: Content is protected !!